Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐसी मां किसी को न मिले: 3 बच्चों को कुत्ते की चेन से पीटती थी-कई दिनों तक भूखा रखती, चाहती थी कि वे मर जाए

टेक्सास में रहने वाली एक महिला ने अपने बच्चों के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। उसने अपने बच्चों को ऐसे-ऐसे तरीकों से प्रताड़ित किया, जिसे सुनकर लोग दंग रह गए। बच्चों की हालत ऐसी हो गई, कि 9 साल की एक बेटी का वजह 4 साल के बच्चे जितना हो गया था।

Texas Police arrested the mother who beat her three children with dog chains kpn
Author
Texas City, First Published Nov 29, 2021, 10:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक्सास (Texas). मासूम बच्चों को कुत्ते की चेन (Dog Chain) से पीटने वाली एक महिला को टेक्सास पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, महिला अपने एक साथ के साथ तीनों बच्चों को परेशान करती थी। पीटने के अलावा उन्हें खाना तक नहीं देती थी। भूखा ही रखती थी। 31 साल की लैकेंद्र मोनिक (Lakendra Monique) पर आरोप है कि वह बच्चों को अपने पैर से मारती थी। उन्हें बिस्तर से बांध कर रखती थी। पुलिस ने महिला के साथी वाल्टर हॉथोर्न को भी गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि मां चाहती थी कि उसके बच्चे मर जाए, जिससे वह अपने प्रेमी के साथ आराम से रह सके।  

कुत्ते की चेन से मारती थी, खाना नहीं देती थी
महिला की क्रूरता का खुलासा तब हुआ, जब टेक्सास में सैन एंटोनियो पुलिस को 9 साल की एक बच्ची मिली। देखकर लग रहा था कि उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया गया था। वह देखने में बहुत कमजोर लग रही थी। उम्र 9 साल की थी, लेकिन किसी 4 साल की बच्ची जैसी दिख रही थी। जब पुलिस अधिकारी बच्ची को डॉक्टर के पास ले गए तो वहां हैरान रह गए। डॉक्टर ने साफ तौर पर कहा कि आश्चर्य है कि ये बच्ची अभी तक जिंदा कैसे है। इसकी जो स्थिति है उसमें लोग भूख से मर जाते हैं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने दावा किया कि क्रूरता करने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी मां है। मां अपने प्रेमी के साथ मिलकर तीनों बच्चों को बेरहमी से पीटती है। बच्ची को कुत्ते के डंडे से तब तक पीटा जब तक कि वह बेसुध होकर गिर नहीं पड़ी। विलियम्स और उनके साथी वाल्टर हॉथोर्न को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

14 साल से कम उम्र के बच्चों को प्रताड़ित करने का आरोप
जब मां को पुलिस गिरफ्तार कर के ले गई और पूछताछ की तो उसने बहाना बनाना शुरू कर दिया। उसने कहा कि उसकी बेटी ने अचानक खाना पीना छोड़ दिया। दो हफ्तों से उसने कुछ नहीं खाया। हालांकि इन सबके बाद भी उसने कभी डॉक्टर को नहीं बुलाया। कोर्ट में बताया गया है कि हॉथोर्न अक्सर बच्चों को चावल और सब्जियां ही खिलाते थे। फिलहाल दोनों के खिलाफ 14 साल के कम उम्र के तीन बच्चों को जानबूझकर प्रताड़ित करने का आरोप है। 

ये भी पढ़ें...

पति ने क्यों कहा, डिलीवरी के वक्त लेबर रूम में तुम्हारा देवर भी रहेगा, ये सुनकर भड़क गई पत्नी

मेरा चेहरा-होंठ सबकुछ कॉपी कर लिया, एडल्ट डॉल के लिए खुद के चेहरे के इस्तेमाल पर भड़की मॉडल

नेता हो तो ऐसी: लेबर पेन हुआ तो साइकिल चलाकर हॉस्पिटल पहुंची, इसके बाद जो हुआ पूरी दुनिया कर रही सलाम

गजब का ऑफर: रोबोट में लगाने के लिए चेहरे की जरूर, छोटी सी शर्त पूरी करने पर मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपए

Shocking: बेघर लड़की ठंड से बचने के लिए अपना जिस्म बेचती है, रात बीत जाए इसलिए पुरुषों के साथ सोती ह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios