Asianet News HindiAsianet News Hindi

गर्भवती कहती रह गई, पेट में पल रहे बच्चे को मत मारना, लेकिन क्रूर पति ने पत्नी के सिर में उतार दी 2 गोलियां

USA में एक Pregnant Woman की उसके ही पति ने हत्या कर दी। वह पति से रहम की भीख मांगती रही। कहती रही कि पेट में पल रहे हमारे बच्चे को छोड़ दो। लेकिन पति ने उसके सिर में दो गोलियां उतार दीं। 

USA husband shot a pregnant wife in the head with a gun in Alabama kpn
Author
USA, First Published Nov 7, 2021, 1:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क. पति-पत्नी के बीच प्यार का संबंध होता है, लेकिन जब वही प्यार नफरत में बदल जाए तो रिश्ता बुराई की किसी हद तक जा सकता है। जिसे प्यार करते थे, उसके साथ राक्षस जैसे व्यवहार करने में भी नहीं हिचकते हैं। अमेरिका के अलबामा (Alabama) में भी एक कपल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। पति ने पत्नी की क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। उसे ये भी होश नहीं रहा कि पत्नी के पेट में उसका बच्चा (Pregnant Woman) है। पत्नी रहम की भीख मांगती रही। कहती रही कि मेरी नहीं तो मेरे पेट में पल रहे हमारे बच्चे के में सोचो। लेकिन पति ने एक नहीं सुनी और पत्नी के सिर में एक के बाद एक दो गोलियां (Shot By Husband) उतार दीं। 

"पेट में पल रहे हमारे बच्चे को चोट मत पहुंचाना"
अलबामा कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि 26 साल के आरोपी हंटर जेम्स टैटम (Hunter James Tatum) ने अपने घर में 25 साल की समर टैटम (Summer Tatum) के सिर में दो बार गोली मार दी। वहां लगे सीसीटीवी में दिख रहा है कि उसने अपने पति से अपने बच्चे को चोट नहीं पहुंचाने की भीख मांगी थी। अधिकारियों का कहना है कि समर टैटम ने पत्नी हंटर जेम्स टैटम के सिर में दो बार गोली मारी। प्रैटविले पुलिस के जांच अधिकारी वेस्ली क्लार्क ने कहा कि महिला पांच महीने की गर्भवती थी। गोली लगने से पहले वह बार-बार पति से बच्चे के चोट न पहुंचाने की भीख मांगती रही। 

जिंदा छोड़ देने की गुहार लगाने का वीडियो है
वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि मां कह रही है कि पति जैसा चाहता है वह वैसा ही करेगी। वैसे ही रहेगी। लेकिन पति ने एक न सुनी। उसने कहा, मुझे चोट मत पहुंचाओ। हमारे बच्चे को चोट मत पहुंचाओ। इसपर पति ने कहा कि नहीं। तुम मुझसे दूर हो जाओ। जांच अधिकारियों ने टैटम्स के घर के बाहर तीन सीसीटीवी कैमरों के मदद की पूरे केस की पड़ताल की। एक ऑडियो में दो गोलियों के चलने की आवाज साफ सुनाई दे रही है। अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या के आरोप में दोषी को कोर्ट में पेश किया गया। 

पति ने पत्नी की इस बड़ी वजह से हत्या की
हत्या के पीछे वजह बताई गई कि पति को दूसरे महिला से प्यार था। इसलिए वह अपनी पत्नी को रास्ते से हटाना चाहता था। कोर्ट में गवाही देने वाले शख्स क्लार्क ने कहा कि शूटिंग के समय खिड़की के पर्दे खुले थे। जैसा कि उन्होंने देखा, टैटम दो गोलियों के बाद पीड़ित को फर्श पर घसीटते हुए दिखे। फिलहाल कोर्ट में अभी मामले की सुनवाई चल ही रही है। आरोपी जेल में है।

ये भी पढ़ें

तुमने जो पहना है, उन कपड़ों में मेरे पास मत आ जाना, रेप हो जाएगा..इस मैसेज को पढ़ लड़की का हुआ बुरा हाल

संबंध बनाने के दौरान बैंकर ने कर दी थी लड़की की हत्या, चौंकाने वाली हैं Escort के मौत की कहानी

निर्भया जैसी अजरा की कहानी! मां ने बताया, मुर्दाघर में बेटी की लाश के साथ 3 बार बलात्कार किया गया

लड़की ने पूरी पीठ पर गुदवा लिया बॉयफ्रेंड का नाम, लेकिन एक हफ्ते बाद ऐसा कुछ हुआ, बर्बाद हो गई पूरी जिंदगी

दुनिया में इस जगह 'हनुमान जी' ने लिया जन्म, बच्चे को देखकर माता-पिता के साथ डॉक्टर भी रह गए दंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios