Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking: कुत्ते ने अपनी मालकिन की बेटी के साथ किया रेप, जांच में सामने आई चौंकाने वाली कहानी

ये कहानी सुनने में अजीब लग सकती है। लेकिन बच्ची की मां ने कहा कि उन्होंने बेटी के साथ कुत्ते को देखा था। उस वक्त कमरे में और कोई नहीं था। हालांकि पुलिस को भी इस कहानी पर भरोसा नहीं हुआ।

USA Pet dog accused of raping nine year old girl in Mexico kpn
Author
Mexico, First Published Dec 3, 2021, 5:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मैक्सिको (Mexico). उत्तरी अमेरिका (North America) के मैक्सिको में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पालतू कुत्ते (Pet Dog) पर अपनी ही मालकिन की बेटी का रेप करने का आरोप लगा है। पुलिस ने 9 साल की बेटी का रेप के आरोप में कुत्ते को गिरफ्तार कर लिया है। द सन (The Sun) की रिपोर्ट के मुताबिक, बीमार मां ने अपनी 9 साल की बेटी के साथ बलात्कार के बाद अपने ही कुत्ते को दोषी ठहराया। लड़की की इलाज जारी है।

अधिकारियों को महिला की कहानी पर नहीं हुआ भरोसा 
जांच के दौरान मां ने पालतू कुत्ते को दोषी ठहराया और कहा कि उस समय नाबालिग बच्ची और कुत्ता कमरे में अकेले थे। हालांकि अधिकारियों को इस कहानी पर भरोसा नहीं हुआ। फिर जांच की गई और लड़की के सौतेले पिता की गिरफ्तारी किया गया। एक स्टोरी ये भी सामने आई कि मां ने उसे बचाने के लिए कवर स्टोरी बनाई थी। फिलहाल, पीड़िता के डीएनए सैंपल ले लिए गए हैं। अभी पता लगाया जा रहा है कि आखिर बलात्कार के लिए कौन जिम्मेदार है।

पिछले महीने ऐसी ही एक खबर सामने आई थी, जिसमें स्कूल जाने वाली एक लड़की के साथ कथित तौर पर तीन दोस्तों ने बलात्कार किया। फिर उसके शव को कूड़े के ढेर में फेंकने से पहले गला घोंट दिया। मृतक 13 साल की थी। वारदात टेक्सास के एल पासो के साउथ में सिउदाद जुआरेज शहर में हुई थी। उसकी लाश 30 सितंबर को एक खाली जगह में एक बेडस्प्रेड और प्लास्टिक के बीच लिपटा हुआ मिला। हांलाकि मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की की मौत दम घुटने की वजह से हुई थी। वारदात के बाद तीनों आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया गया था। तीनों ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उन्होंने ही रोजा को मार डाला। वह तीनों की दोस्त थी। उन्होंने यह भी माना कि पहले यौन उत्पीड़न किया और फिर उसका गला घोंट दिया।

ये भी पढ़ें...

पति ने क्यों कहा, डिलीवरी के वक्त लेबर रूम में तुम्हारा देवर भी रहेगा, ये सुनकर भड़क गई पत्नी

मेरा चेहरा-होंठ सबकुछ कॉपी कर लिया, एडल्ट डॉल के लिए खुद के चेहरे के इस्तेमाल पर भड़की मॉडल

नेता हो तो ऐसी: लेबर पेन हुआ तो साइकिल चलाकर हॉस्पिटल पहुंची, इसके बाद जो हुआ पूरी दुनिया कर रही सलाम

गजब का ऑफर: रोबोट में लगाने के लिए चेहरे की जरूर, छोटी सी शर्त पूरी करने पर मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपए

Shocking: बेघर लड़की ठंड से बचने के लिए अपना जिस्म बेचती है, रात बीत जाए इसलिए पुरुषों के साथ सोती ह

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios