Asianet News HindiAsianet News Hindi

E-Rickshaw Driver का अनोखा ऑफर, 15 सवालों का जवाब देने पर फ्री में करें यात्रा, जानें क्या है इसकी कहानी

यह ई-रिक्शावाला लोगों से जनरल नॉलेज (general knowledge) से जुड़े 15 सवाल करता है, जिसका सही जवाब देने पर यह उनसे पैसे नहीं लेता है। ई-रिक्शा वाले ने अपने बारे में बताते हुए संकलन से कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, नतीजतन उसे बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी।

viral story west bengal E-Rickshaw Driver gives free rides if you answer his gk questions pwt
Author
Howrah, First Published Nov 23, 2021, 4:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ट्रेंडिंग डेस्क.  सोशल मीडिया (social media) में कब क्या वायरल हो जाएगा ये कोई नहीं जानता है। इन दिनों एक ई-रिक्शावाले  (E-Rickshaw Driver)  का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह ई-रिक्शावाला लोगों से जनरल नॉलेज (general knowledge) से जुड़े 15 सवाल करता है, जिसका सही जवाब देने पर यह उनसे पैसे नहीं लेता है। सुनने में ये आपको अजीब लगेगा, लेकिन यही सच्चाई है। बताया जा रहा है कि यह रिक्शावाला पश्चिम बंगाल (Bengal) के हावड़ा का रहने वाला है। 

सरकार नाम के एक फेसबुक यूजर ने इस ई-रिक्शाावाले की कहानी अपने अकाउंट पर शेयर की है। फेसबुक में वायरल हो रही पोस्ट के मुताबिक सुरंजन उन लोगों को फ्री में सफर करवाता हैं, जो उनके पूछे गए जनरल नॉलेज के 15 सवालों के सही-सही जवाब देता हैं।

 

 

क्या लिखा संकलन ने
संकलन ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आज में एक बड़े ही दिलचस्प शख्स से मिला हूं। हम उसके बैटरी रिक्शा से रंगोली मॉल जा रहे थे तभी उसने अचानक हमसे कहा कि मैं आपका किराया माफ कर दूंगा अगर आप मेरे द्वारा पूछे गए 15 सवालों का जवाब दे देंगे, ये सुन मेरी पत्नी हैरान थी। पहले मुझे लगा कि वह किराए से खुश नहीं है, और अगर मैं उसके एक सवाल का भी सही जवाब नहीं दे पाया तो वह किराए ज्यादा न मांग ले।'

कौन से सवाल पूछे
फेसबुक यूजर्स ने कहा- रिक्शावाला कई तरह के सवाल करता है इस दौरान उसने श्रीदेवी के जन्म की तारीख से लेकर पहले टेस्ट ट्यूब बेबी के बारे में पूछा। जन गण मन अधिनायक किसने लिखा है? इसके बाद रिक्शावाले ने पूछा- पश्चिम बंगाल के पहले मुख्यमंत्री कौन थे?

बीच में छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई
ई-रिक्शा वाले ने अपने बारे में बताते हुए संकलन से कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, नतीजतन उसे बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी। मगर वह रोजाना रात 2 बजे तक जर्नल नॉलेज के बारे में पढ़ता है। उसने छठवी तक की पढ़ाई की है।

इसे भी पढ़ें-  Sania Aashiq: कौन है पाकिस्तान में रहने वाली 25 साल की ये विधायक, लोग इनका अश्लील वीडियो सर्च कर रहे हैं

Queen Elizabeth के बैंगनी हाथ देखकर घबराए ट्विटर यूजर्स, डॉक्टर्स ने दिया इसका जवाब

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios