Asianet News HindiAsianet News Hindi

जो बिडेन ने एक बार फिर गलत दिशा में भरी उड़ान, मर चुकी महिला को मंच से पुकारा फिर 'शून्य' में चले गए

अमरीकी राष्ट्रपति जो बिडेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सभा को संबोधित करने के बाद अजीबो-गरीब व्यवहार करने लगते हैं। वे दूसरी औपचारिकताएं पूरी करने के बजाय भीड़ की ओर मुड़ गए। अधिकारी तुरंत उनके पीछे भागे।

viral video of US President Joe Biden Appears Lost After Speech apa
Author
First Published Sep 30, 2022, 5:35 PM IST

वाशिंगटन। लगता है अमरीकी राष्ट्रपति जो बिडेन अपना दिमागी संतुलन खोते जा रहे हैं। गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने उस महिला सांसद का नाम लिया, जिनकी हाल ही में एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। महिला सांसद का नाम जैकी वालोरस्की था। अब इसके एक दिन बाद यानी शुक्रवार को वे एक बार फिर शून्य में चले गए। भाषण के बाद वे फिर से किसी अदृश्य शख्स से बात करते हुए और अपने मन से इधर-उधर जाते दिखे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अब तक 35 लाख से अधिक बार देखा गया है। 

दरअसल, जो बिडने फेडरल इमरजेंसी मैनेजमेंट एजेंसी यानी फेमा के दफ्तर में थे। यहां उन्होंने फ्लोरिडा समेत कुछ अमरीकी राज्यों के इयान तूफान का बेहतर तरीके से सामना करने पर अधिकारियों को बधाई दी और उनके काम की तारीफ की। अपना भाषण समाप्त करने के बाद बिडेन फेमा के अधिकारियों द्वारा बुलाए जाने को अनदेखा और अनसुना करते हुए दूसरी ओर मुड़ गए और रोबोटिक चाल से चलते हुए भीड़ की तरफ मुड़ गए। 

 

 

इस छोटी सी वायरल वीडियो क्लिप को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आरएनसी रिसर्च अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया है। वीडियो को कुछ ही घंटों में 35 लाख से अधिक बार देखा गया है। 12 सेकेंड की इस वायरल वीडियो क्लिप का कैप्शन लिखा है, मिस्टर प्रेसिडेंट..? पोस्ट को दस हजार से अधिक यूजर्स ने पसंद किया है, जबकि लगभग 28 सौ यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया है। वहीं, लगभग आठ सौ यूजर्स ने इस पर दिलचस्प कमेंट किए हैं। 

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अमरीकी राष्ट्रपति भाषण देने के बाद थैंक्यू बोलते हैं और तेजी से भीड़ की ओर बढ़ जाते हैं। फेमा के अधिकारी ने मिस्टर प्रेसिडेंट कहा, मगर बिडेन उसकी कॉल को नजरअंदाज कर देते हैं। इसके बाद बिडेन भीड़ की ओर बढ़ जाते हैं और फेमा के दफ्तर में मौजूद लोगों से हाथ मिलाते हैं। इसके बाद अमरीकी खुफिया विभाग के कर्मचारी उनके पीछे दौड़ते हैं। कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, मिस्टर प्रेसिडेंट ने गलत दिशा में उड़ान भर ली। दूसरे यूजर ने लिखा, उनका यह व्यवहार हमें दुखी करता है। काश वे जल्दी ठीक हो जाएं। मैं उनके लिए प्रार्थना करूंगा।

खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

कौन है PFI का अध्यक्ष ओमा सलाम, जानिए इस विवादित संगठन का अध्यक्ष बनने से पहले वो किस विभाग का कर्मचारी था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios