Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोशल मीडिया की सुर्खियां बना यह शादी का कार्ड, मशहूर उद्योगपति ने शेयर की फोटो

एक फार्मासिस्ट ने अपनी शादी के लिए पांच सितंबर यानी शिक्षक दिवस का दिन चुना है। इस खास दिन को कुछ और यादगार बनाने के लिए उसने अपनी शादी के निमंत्रण कार्ड के साथ भी इनोवेशन किया, जो सुर्खिंयों में आ गया। 

Wedding Invitation card photo goes viral which shared by harsh goenka apa
Author
New Delhi, First Published Aug 21, 2022, 11:53 AM IST

मुंबई। दुनियाभर में बहुत से लोग ऐसे हैं, जो कुछ न कुछ नया करते रहते हैं। इनोवेटिव आइडियाज और क्रिएशंस की वजह से वे रूटीन लाइफ को भी कुछ अलग, कुछ हटके और मजेदार बना देते हैं, जो सुर्खियों में आ जाता है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों एक फार्मासिस्ट की शादी के इनविटेशन कार्ड यानी निमंत्रण पत्र की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसको लेकर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

मशहूर उद्योगपति और आरपीजी समूह के चेयरमैन हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वे अक्सर मजेदार, प्रेरणादायक, जानकारी वाले मैसेज, कंटेट, फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, जो कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं। ट्विटर पर उनके करीब 17 लाख फॉलोअर्स हैं, जिसकी वजह से उनके ट्वीट जल्द ही सोशल मीडिया की सुर्खियां बन जाते हैं। 

 

 

दवा के पैकेट को बना दिया निमंत्रण पत्र 
उन्होंने अपने अकाउंट से एक फार्मासिस्ट की शादी के निमंत्रण पत्र की फोटो पोस्ट की है। इस मजेदार कार्ड ने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। दरअसल, यह इतना मजेदार है कि इसके इनोवेशन को एक बार आपको भी जरूर देखना चाहिए। इस फार्मासिस्ट ने अपनी शादी के निमंत्रण पत्र को कुछ इस तरह डिजाइन किया कि यह दवा (टैबलेट) के पैकेट की तरह दिख रहा है। हालांकि, इसमें दवा की जानकारी और प्रिस्क्रिप्शन की बजाय एक तरफ शादी की तारीख, समय और दूल्हा व दुल्हन के नाम दिए गए हैं। 

चेतावनी- मेरे शादी समारोह को मिस मत किजिएगा 
वहीं, इस अनोखे कार्ड में बताया गया है कि शादी की तारीख आगामी 5 सितंबर को है। दूल्हे का नाम एझिलारासन और दुल्हन का नाम वसंता कुमारी है। इस कार्ड का एक दिलचस्प पहलू और है, वह यह कि इसमें दूल्हा और दुल्हन की योग्यताओं की जानकारी भी दी गई है। इस अनोखे कार्ड में एक तरफ चेतावनी के फ्रेम में इमोजी के साथ लिखा है, सभी दोस्त और रिश्तदार से निवेदन है कि मेरे शादी समारोह को मिस मत किजिएगा। वहीं, पोस्ट के साथ कैप्शन में हर्ष गोयनका ने लिखा है, एक फार्मासिस्ट की शादी का निमंत्रण पत्र। आजकल लोग कितने इनोवेटिव हो गए है। इस पोस्ट को साढ़े तीन हजार से अधिक यूजर्स ने पसंद कियाा है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

भगवान कृष्ण के जीवन से सीखने लायक हैं ये 10 बातें, अपनाए तो कभी नहीं होंगे निराश

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios