Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: Pratik Sehajpal और Karan Kundrra में घमासान, प्रतीक ने कहा-मैं सिर फोड़कर जाउंगा

राजीव ने अपनी मां की तस्वीर की कुर्बानी देकर 3 लाख रुपए नन वीआईपी कंटेस्टेंट के तिजोरी में जोड़ लिया। वहीं निशांत भट्ट ने अपने डांस की कुर्बानी देने से इनकार कर दिया। जिसका सभी घरवालों ने स्वागत किया।

Bigg boss 15 karan kundrra and pratik sehajpal in ugly fight NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2021, 12:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस 15 (Bigg boss 15) के घर में  वीआईपी जोन और नॉन वीआइपी जोन बनाकर अलग ही ट्विस्ट दे दिया  गया है। दो भागों में बंटे घर के सदस्यों में बिल्कुल बनती नजर नहीं आ रही है। बिग बॉस हाउस में प्राइज मनी को लेकर वीआईपी और नॉन वीआईपी सदस्यों में जंग जारी है। शुक्रवार को आए एपिसोड में राजीव अदातिया और निशांत  भट्ट (Nishant Bhatt) टास्क कंप्लीट करके इम्यून हो गए हैं। इसके साथ ही राजीव ने अपनी मां की तस्वीर की कुर्बानी देकर 3 लाख रुपए नन वीआईपी कंटेस्टेंट के तिजोरी में जोड़ लिया। वहीं निशांत भट्ट ने अपने डांस की कुर्बानी देने से इनकार कर दिया। जिसका सभी घरवालों ने स्वागत किया।

करण -प्रतीक में जंग
टास्क दौरान करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल में झगड़े देखने को मिले। प्रतीक जब तेजस्वी प्रकाश का तलवार को तोड़ रहा था तो इस दौरान करण कुंद्रा भीड़ गए। घरवालों की मानें तो उन्होंने प्रतीक को लात मारी। इसके बाद बाकी घरवालों ने इसका विरोध किया। लेकिन करण ने कहा कि उन्होंने लात नहीं मारी है। जिसपर प्रतीक ने कहा कि वो सिर फोड़कर यहां से जाएंगे। 

अभिजीत पर बिफरी शमिता शेट्टी 
इधर, अभिजीत बिचुकले ने गलत शब्द का प्रयोग किया। जिसे लेकर शमिता शेट्टी उलझ पड़ी। बिचुकले के बार-बार बोलने पर कि उन्होंने ये शब्द उनके लिए नहीं इस्तेमाल किया एक्ट्रेस चुप नहीं हुई। ये लड़ाई आगे बढ़कर देवोलीना और शमिता के बीच हो गया। दोनों के बीच खूब कैट फाइट हुए। 

तेजस्वी ने शमिता की बुराई की 
इसके बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आधी रात में बात करते दिखाई दिए। तेजस्वी का कहना है कि शमिता टास्क कर नहीं रही थी। लेकिन उन्होंने लड़ने का मुद्दा बनाया। वहीं शमिता राजीव से बात करती दिखीं। उन्होंने कहा कि बल का प्रयोग करने पर ये लोग नाराज थे, अब अलग गेम खेल रहे हैं। इसके साथ देवोलीना को लेकर कहा कि वो यहां मेरे लड़ने के लिए ही आई है।  शनिवार वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे।

और पढ़ें:

पाक में श्रीलंकाई शख्स को जिंदा जलाने पर MAHIRA KHAN का फूटा गुस्सा, कहा- ये शर्मनाक है, इमरान खान करें न्याय

KBC के सफर को याद करके भावुक हुए Amitabh Bachchan, बोले- जब फिल्मों में काम नहीं मिला तो इसने संभाला

Neha Dhupia ममता में डूबी आईं नजर, दो महीने के बेटे को सीने से लगा शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios