फिल्मी स्टाइल में आए बदमाशों ने 5 साल के बच्चे को किया अगवा, चेकिंग के बहाने रोकी स्कूल वैन, फिर खुला ये राज

| Dec 02 2022, 03:01 PM IST

फिल्मी स्टाइल में आए बदमाशों ने 5 साल के बच्चे को किया अगवा, चेकिंग के बहाने रोकी स्कूल वैन, फिर खुला ये राज

सार

यूपी के जिले आगरा में फिल्मी स्टाइल में पुलिस की वर्दी में आए लोगों ने पांच साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने चेकिंग के बहाने वैन रोकी और फिर बंदूक दिखाकर बच्चे को उठाकर ले गए। चीख-पुकार करने पर ग्रामीणों ने इंस्पेक्टर समेत दो लोगों को पकड़ लिया।

आगरा: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने स्कूल वैन रोकी और फिर बंदूक दिखाकर सात साल के मासूम का किडनैप कर लिया। हैरान करने वाली बात तो यह है कि बदमाशों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी और चेकिंग के बहाने वैन को रोका था। शोर-शराबा होने पर ग्रामीणों ने इंस्पेक्टर समेत दो लोगों को पकड़ लिया है और पुलिस के हवाले कर दिया है। जिसमें से एक आरोपी छात्र का पिता बताया गया है। पुलिस ने छात्र को बरामद कर लिया है। 

वैन से यूकेजी के छात्र को आरोपियों ने उठाया
जानकारी के अनुसार यह मामला थाना पिढौरा गांव के गोपालपुरा स्थिति शांति निकेतन पब्लिक स्कूल की वैन छात्रों को लेकर स्कूल जा रही थी। यहां पर सात साल का रिदान स्कूली वाहन से स्कूल जा रहा था। इसी बीच रास्ते में पुलिस की वर्दी पहने कुछ लोगों ने चेकिंग के बहाने वैन को रुकवा लिया। वैन से यूकेजी के छात्र रिदान को उतार लिया। यह देखकर बच्चे चीख-पुकार करने लगे। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ में चौकाने वाला खुलासा हुआ। जिसमें पता चला है कि अपहरण करने वाले 6 लोगों में एक आरोपी का पिता है। 

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस की शुरुआती जांच में आया सामने
आरोपियों में निकले एक पिता वह अपने साथ पांच जानने वालों को पुलिस की नकली वर्दी पहनाकर लाया था। जिसमें से एक शख्स इंस्पेक्टर की वर्दी में था और एक अन्य शख्स सीओ की वर्दी पहना था। इसके अलावा बाकी बचे हुए तीन लोग सिपाही के वर्दी में थे। फिलहाल पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया है। फिलहाल घटना को कैसे अंजाम दिया और यह सब उसने क्यों किया, पुलिस इन सवालों को लेकर पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी का विवाद चल रहा था। जिसके बाद से पत्नी बच्चे को लेकर अलग रहने लगी थी। इसी के चलते उसने अपहरण की योजना बनाई है।

बेटे के अपहरण की सूचना के बाद थाने में पहुंची मां
साल 2017 में सौरभ और विनीता की शादी हुई थी। रिदान इन्हीं का बच्चा है। बच्चे के अपहरण की सूचना पर उसकी मां विनीता भी थाने पहुंच गई। विनीता ने बताया कि उसका पति सौरभ सिंह से विवाद चल रहा है। सौरभ सिंह सिकंदरा का रहने वाला है। पति से विवाद के बाद से विनिता अपने मायके घुई रामपुर में रह रही है और उसके बेटा उसी के साथ रहता है। महिला ने बताया कि पति सौरभ बच्चे को अपने साथ रखना चाहती है। इस पर मना किया तो पुलिसकर्मियों से बच्चे का अपहरण कराया। पुलिस फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है और उसके बाद मामले का खुलासा करेगी।

बाग में चाचा ने 8 साल की भतीजी के साथ की दरिंदगी, मासूम को जान से मरनी की दी धमकी, परिजन के सामने यूं खुला राज

संत कबीर नगर DM पर रिटायर्ड अधिकारी ने लगाया गंभीर आरोप, महिला अधिकारी के चक्कर में बेटी को दे रहे तलाक

कानपुर: SP विधायक इरफान परिवार के साथ पहुंचे कमिश्नर आवास, 20 दिन से फरार चल रहे नेता ने रोते हुए किया सरेंडर

सपा नेता आजम खान की और बढ़ी मुश्किलें, रामपुर उपचुनाव में दिए इस बयान पर दर्ज एक और FIR

UP के मदरसा बोर्ड हाईटेक पढ़ाई को लेकर शुरू हुआ मंथन, आरबी-फारसी के अलावा इन विषयों को लेकर हुई चर्चा