प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा पति, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर दी दर्दनाक मौत, नाबालिग बेटी ने ऐसे किया पर्दाफाश

| Dec 04 2022, 05:54 PM IST

प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा पति, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर दी दर्दनाक मौत, नाबालिग बेटी ने ऐसे किया पर्दाफाश

सार

यूपी के औरैया में प्रेम-संबंधों में बाधा बन रहे पति को महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। लेकिन मृतक की नाबालिग बेटी ने पुलिस को बताया कि उसकी मां ने पिता की हत्या की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के रूरूकलां गांव में शनिवार को एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी। वहीं रविवार को पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। बता दें कि मृतक की बड़ी बेटी अपनी मां पर पिता को मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि गांव रूरूकलां निवासी दीपू उर्फ भूरे की पत्नी का गांव के ही युवक राजू उर्फ बन्नेलाल यादव के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन इन दोनों के प्रेम-प्रसंग में पति बाधा बन रहा था। इसलिए महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने की योजना बना डाली। 

नाबालिग बेटी ने खोली मां की पोल
पुलिस द्वारा सख्ती बरते जाने पर आरोपी महिला और उसके प्रेमी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया शनिवार की सुबह दीपू को शव उनके घर के कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला था। पुलिस पूछताछ में मृतक दीपू की नाबालिग बेटी ने बताया कि शनिवार रात उसकी मां ने उसे जबरन ताऊ के घर सोने के लिए भेज दिया था। लेकिन कुछ देर बाद उसे पिता के चीखने की आवाज आई तो वह घर आकर पिता के बारे में पूछने लगी।

Subscribe to get breaking news alerts

बेटी को जबरन ताई के घर सोने भेजा
इस पर उसकी मां ने उसे घर के अंदर नहीं आने दिया। बेटी के बयान देने के बाद जब दीपू की पत्नी प्रीति से मामले की पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि प्रेमी राजू के साथ मिलकर उसने अपने पति की हत्या की है। महिला ने पुलिस को बताया कि पति शराब पीकर अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। इसी से परेशान होकर उसने पति को मारने की योजना बना ली। प्रीति ने बताया कि जब रात के खाने के बाद दीपू अपने कमरे में सोने चला गया तो उसने 12 वर्षीय बेटी नाजुक को जबरदस्ती ताई के घर सोने के लिए भेज दिया। बता दें कि ताई का घर मृतक के घर के पीछे है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
वहीं मृतक की दूसरी बेटी महक अपने बुआ के घर गई थी। बता दें कि पति की मौत की जानकारी सबसे पहले अपने मायके वालों की दी थी। उसने मायके वालों को बताया था कि पति भूरे ने कुछ खा लिया है। जिससे उसकी मौत हो गई है। जब मृतक के परिवार वालों को मौत की जानकारी हुई तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं पुलिस पूछताछ में पूरा मामला खुलता चला गया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का कारण मुंह दबाकर आया है। मृतक के शव के पास से तकिया मिली है। जिसे महिला और उसके प्रेमी ने हत्या के दौरान उपयोगी की थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

औरैया पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 2 बदमाशों के पैर में लगी गोली, कुल 5 लोग गिरफ्तार