राजमिस्त्री का खुला पूरा राज, कुछ दिन पहले लगाया था किशोरी के घर पर टाइल्स, आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

| Nov 27 2022, 06:18 PM IST

राजमिस्त्री का खुला पूरा राज, कुछ दिन पहले लगाया था किशोरी के घर पर टाइल्स, आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

सार

यूपी के जिले बरेली में राजमिस्त्री को लेकर पुलिस ने राज खोल दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी जिस होटल में किशोरी को ले गया, वहां उसने पहले नशीला पदार्थ पिलाया और फिर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

बरेली: उत्तर प्रदेश के जिले बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में किशोरी को होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसको कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी फरमान को जेल भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि जिस होटल में आरोपी फरमान ने इस हरकत को अंजाम दिया तो उसके प्रबंधन व स्टाफ पर भी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। दरअसल राजमिस्त्री फरमान ने कुछ दिन पहले किशोरी के घर पर टाइल्स लगाने का काम किया था तो उसके बाद से ही वह किशोरी के पीछे पड़ा हुआ था। 

नशीला पदार्थ पिलाकर युवक ने दिया वारदात को अंजाम
पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर में बताया कि दो दिन पहले वह नशीला पदार्थ देकर बेटी को डीडीपुरम चौराहे के पास होटल में ले गया और उसके साथ वहां दुष्कर्म किया। किशोरी को होटल ले जाकर दुष्कर्म के मामले में तीन दिन पहले खासा विवाद हुआ था। इज्जतनगर थाने में हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता के साथ किशोरी और उसके पिता ने एक राजमिस्त्री व उसके पिता के खिलाफ रिपोर्ट कराई थी। आरोपी का दूसरे संप्रदाय का होने की वजह से पूरे इलाके में तनाव था।

Subscribe to get breaking news alerts

होटल एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर का जा रहा बताया
फिर आक्रोशित लोगों ने नैनीताल हाईवे पर शहीद गेट के पास जाम लगाया था और पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी फरमान अली को गिरफ्तार कर लिया था। इस प्रकरण को लेकर एएसपी चंद्रकांत मीना का कहना है कि शनिवार को आरोपी फरमान को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि डीडीपुरम के जिसे होटल में किशोरी को ले जाकर दुष्कर्म किया गया था। पुलिस ने जब होटल में जांच की तो लिखित रिकॉर्ड नहीं मिला। पुलिस अब घटनाक्रम के साक्ष्य मिलने के बाद होटल प्रबंधन पर भी कार्रवाई की तैयारी है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि होटल एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर का है। 

एटा: घर में जबरन घुसकर 17 साल की किशोरी से किया रेप, वीडियो बनाकर आरोपी ने शुरू की तरह-तरह से ब्लैकमेलिंग

डोली से पहले उठी पिता की अर्थी, रोते हुए बेटी बोली- आपने ऐसा क्यों किया, मातम में बदल गई परिवार की खुशियां

एकतरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका के घर में लगाई आग, पीड़ित परिवार ने बेटियों को लेकर पुलिस से की ऐसी मांग

अखिलेश यादव और जयंत का इंतजार कर रहे आजम खान, बोले- रामपुर में उपचुनाव नहीं हो रहा सिर्फ दहशत का है माहौल