Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुलंदशहर में पुलिस और इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़, अपराधियों के पास से कई चीजे भी हुई बरामद

बुलंदशहर में इनामी बदमाशों और पुलिस की बीच मुठभेड़ में अपराधी घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। राज्य में यह कोई पहला मामला नहीं है कि बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई हो।

 Encounter between police and prize crooks in Bulandshahr many things were also recovered from the criminals
Author
Lucknow, First Published Jun 29, 2022, 6:40 PM IST

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश की पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबरे आए दिन देखने को मिल रही है। यूपी पुलिस सीएम योगी के दिए निर्देशों का सख्ती से पालन करते हुए दिखाई दे रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर राज्य के बुलंदशहर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। शहर के थाना स्याना कोतवाली में मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग हुई। फायरिंग के दौरान पुलिस की गोली लगने से 20-20 हजार के इनामी बदमाश राजेश और विकास गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाशों के पास से यह सामान हुआ बरामद
जानकारी के अनुसार पकड़े गए इनामी बदमाश थाना स्याना कोतवाली क्षेत्र में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। यह दोनों इनामी बदमाश बुलंदशहर के खुर्जा थाना से लूट गैंगस्टर जैसे गंभीर मामलों में वांछित थे। पुलिस ने इनामियों के कब्जे से दो तमंचे, 3 ज़िन्दा कारतूस व 4 खोखा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। इस मामले में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि थाना स्याना कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खुर्जा से वांछित दो इनामी बाइक पर सवार होकर थाना स्याना कोतवाली क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में निकले थे।

अपराधी अलीगढ़ और कासगंज के है रहने वाले
पुलिस ने मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लिया और स्याना के थल चौराहे पर विशेष चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। इसी दौरान बाइक सवार इनामी राजेश और विकास चौराहे पर चेकिंग होती देख थल गांव की ओर भाग खड़े हुए। बदमाशों को भागता देख पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शूरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें दोनों बदमाशों को गोली गल गई और घायल हो गए। बता दें कि पकड़े गए इनामी बदमाश अलीगढ़ और कासगंज के रहने वाले हैं। दोनों को पकड़ने के बाद पुलिस अब पता लगाने में जुटी है कि बुलंदशहर के अलावा इन्होंने किन जिलों में आपराधिक मामले दर्ज है।

कानपुर: 'मिस्त्री अंकल ने बगीचे में ले जाकर किया गलत काम', मासूम से दरिंदगी की घटना सुन ग्रामीणों के उड़े होश

प्रेमजाल में फंसाकर युवती से मंदिर में रचाई शादी, कुछ दिनों बाद पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

इंस्टाग्राम दोस्त के प्रेमजाल में फंसी युवती, शादी करने की बात कहकर बुलाया घर, फिर किया ये घिनौना काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios