Asianet News HindiAsianet News Hindi

कानपुर: 'मिस्त्री अंकल ने बगीचे में ले जाकर किया गलत काम', मासूम से दरिंदगी की घटना सुन ग्रामीणों के उड़े होश

कानपुर में उम्रदराज व्यक्ति ने 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। दुष्कर्म कर आरोपी फरार हो गया। उसके बाद मासूम रोते हुए घर पहुंची तो ग्रामीणों ने उसको लहूलुहान हालत में देखकर सभी के होश उड़ गए। घटना के दौरान मासूम के माता-पिता बाहर गए हुए थे। 

Mistry uncle wrong thing taking garden villagers blown away hearing incident cruelty Kanpur Police innocent Girl
Author
Lucknow, First Published Jun 29, 2022, 4:07 PM IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बीते कई दिनों से मासूम के साथ हो रहे दुष्कर्म (rape) के मामले सामने आ रहे है। हैवानियत इस कदर बढ़ती जा रही है कि उम्रदराज व्यक्ति मासूम बच्चियों को अपना शिकार बना रहे है। इसी कड़ी में राज्य के कानपुर जिले (kanpur District) में एक उम्रदराज आदमी ने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। ऐसा बताया जा रहा है कि दुष्कर्म करने के दौरान बच्ची घर पर अकेली थी। तभी आरोपी ने बच्ची को आम (Mango) का लालच देकर 100 मीटर दूर एक बगीचे में ले जाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। मासूम के मुंह से दरिंदगी की घटना को सुनकर ग्रामीण भी हैरान रह गए।
 
वारदात के दौरान माता-पिता घर से थे बाहर
जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला नरवल तहसील क्षेत्र के महाराजपुर थाना क्षेत्र का है। इस वारदात के दौरान छह साल की मासूम के माता पिता घर में नहीं थे, वह किसी रिश्तेदार में गए हुए थे। बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी फरार हो गया। मासूम लहूलुहान हालत में रोते हुए घर पहुंची तो पड़ोसियों ने उससे रोने का कारण पूछा तो बच्ची ने बताया कि मिस्त्री अंकल ने उसके साथ गलत काम किया है। उसके बाद पड़ोसी उसको अस्पताल ले गए जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई। उसके बाद चिकित्सकों ने उसे सीएचसी भेज दिया। 

मां की तहरीर के बाद आरोपी हुआ गिरफ्तार
इस मामले में एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि मासूम की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी धीरज उर्फ मिस्त्री को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल मासूम का इलाज चल रहा है। मासूम को मेडिकल के लिए कानपुर भेजा गया है। इसके अलावा वारदात के समय के सारे साक्ष्य भी जमा कर लिए गए हैं। आगे कहते है कि पीड़ित परिवार को पूरी मदद की जाएगी। आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्यवाही होने के साथ-साथ उसको सजा भी जरूर मिलेगी।

प्रेमजाल में फंसाकर युवती से मंदिर में रचाई शादी, कुछ दिनों बाद पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

इंस्टाग्राम दोस्त के प्रेमजाल में फंसी युवती, शादी करने की बात कहकर बुलाया घर, फिर किया ये घिनौना काम

पड़ोस में रहने वाले युवक ने घर में खेलने आई मासूम को बनाया हवस का शिकार,दोनों परिवारों के बीच है पुरानी दोस्ती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios