चाचा की गंदी नीयत से बचने के लिए युवती छत से कूदी तो टूट गए हाथ-पैर, आरोपी को डराने के लिए अपनाए कई तरीके

| Dec 10 2022, 10:16 AM IST

चाचा की गंदी नीयत से बचने के लिए युवती छत से कूदी तो टूट गए हाथ-पैर, आरोपी को डराने के लिए अपनाए कई तरीके

सार

यूपी के जिले झांसी में चाचा की गंदी नियत से बचने के लिए युवती ने छत से छलांग लगा दी। जिसकी वजह से उसके हाथ-पैर टूट गए। इतना ही नहीं उसने पहले आरोपी को डराने के लिए कई प्रयास भी किए पर वह रुका नहीं।

झांसी: उत्तर प्रदेश के जिले झांसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल रिश्ते के चाचा ने अपने से 26 साल छोटी लड़की की इज्जत लूटने की कोशिश की। जिसके बाद युवती ने अपने आबरू बचाने के लिए उसको डराया भी ताकि वह यह सब नहीं करें। मगर आरोपी नहीं रूका तो युवती ने दो मंजिला छत से छलांग लगा दी। इस घटना में उसका हाथ-पैर टूट गया। आनन-फानन में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसका इलाज जारी है। साथ ही आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोस्ती कर जबरन संबंध बनाने के लिए बनाता दबाव
जानकारी के अनुसार यह मामला कटेरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर रहने वाली पीड़िता की उम्र 19 साल ही। उसने बताया कि गांव के गोपाल यादव (45) जो रिश्ते में चाचा लगते हैं और उनका घर पर आना-जाना है। युवती का कहना है कि एक बार गोपाल और उनकी पत्नी के साथ नवरात्र में मंदिर गई थी। यहां पर उसने मेरे कंधे पर हाथ रखकर कुछ फोटो खींच ली। उसके बाद वह उस तस्वीर में से पत्नी की फोटो काटकर सिर्फ मेरी और अपनी फोटो फेसबुक पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही वह दोस्ती कर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा।

Subscribe to get breaking news alerts

छेड़खानी से परेशान होकर युवती ने छोड़ दिया कॉलेज
पीड़िता ने बताया कि वह पिछले साल बीए फर्स्ट इयर में पढ़ रही थी। कॉलेज आते-जाते समय वह पीछा करता और उसको परेशान करने लगा। उसकी इन हरकतों से तंग आकर युवती ने कॉलेज छोड़ दिया। इतना ही नहीं वह इतना डर गई कि उसने बीए सेकेंड इयर में एडमिशन तक नहीं लिया। वह आरोपी से काफी परेशान हो चुकी थी। उसका कहना है कि गोपाल के मेरी उम्र के दो बेटे है। लड़की ने बताया कि वह घर पर अकेली थी। माता-पिता खेत पर गए थे।

खाली घर मिलते ही शराब पीकर जबरन घुसा आरोपी
पूरा घर खाली था और उसने इसी बात का फायदा उठाया। आरोपी शाम को जबरन घर के अंदर घुस आया। उसने खूब दारू भी पी रखी थी तभी आते ही मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो गाली-गलौज करने लगा। गोपाल संबंध बनाने के लिए जोर जबरदस्ती करने लगा। उससे बचने के लिए युवती छत पर चढ़ गई लेकिन वह उसका पीछा करते हुए वहां भी पहुंच गया। छत में भी आरोपी युवती को पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। उसकी गंदी नियत से बचने के लिए वह छत से कूद गई।

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी
पीड़िता के पिता का कहना है कि बेटी के छत से गिरने की सूचना पर वह खेत से घर पहुंच गए लेकिन बेटी बेहोश थी। छेड़छाड़ के बाद आरोपी अपने घर चला गया। उन्होंने आगे बताया कि बेटी ने आरोपी को डराने के लिए फांसी लगाने के लिए गले में रस्सी बांध ली। जब उसके घर वाले आए तो गोपाल मौके से भाग गया। उन्होंने आगे बताया कि फिलहाल बेटी को बंगरा से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। उसके हाथ-पैर में फ्रैक्चर है है। उसकी कमर और चेहरे पर भी चोट आई हैं। इस पूरे प्रकरण को लेकर सीओ अरुण कुमार का कहना है कि पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपी गोपाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बदमाशों को CM योगी ने दी खुली चेतावनी, बोले- एक चौराहे पर बहन-बेटी से छेड़छाड़ की तो अगले पर हो जाओगे ढेर

SP विधायक इरफान सोलंकी मामले में पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा, इशरत समेत कई लोगों की भूमिका संदिग्ध

CM योगी ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर बोली बड़ी बात, कहा- वैश्विक उद्योग जगत के लिए है बेहतरीन मंच

निकाय चुनाव में बड़ी संख्या में मुस्लिमों ने BJP से की टिकट की मांग, पार्टी इन प्रत्याशियों पर लगाएगी दांव