गोमती रिवरफ्रंट घोटाला: CBI जांच पर शिवपाल यादव ने बोली बड़ी बात, कहा- नियमानुसार के साथ किया गया है अच्छा काम

| Nov 29 2022, 06:59 PM IST

गोमती रिवरफ्रंट घोटाला: CBI जांच पर शिवपाल यादव ने बोली बड़ी बात, कहा- नियमानुसार के साथ किया गया है अच्छा काम

सार

यूपी के जिले लखनऊ की गोमती रिवरफ्रंट घोटाले में शिवपाल यादव और दो अधिकारियों की घपले में भूमिका की जांच शुरू हो गई है। इसको लेकर सीबीआई ने पूछताछ की अनुमति भी मांगी। वहीं दूसरी ओर शिवपाल यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है नियमानुसार काम किया गया है। 

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने राज्य की राजधानी के गोमती रिवर फ्रंट घोटाले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मैनपुरी में चुनाव प्रचार में लगे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने मुश्किलें बढ़ऩे पर कहा कि लखनऊ के गोमती रिवर फ्रंट में घोटाले की बात की जा रही है। इसमें अब सीबीआई जांच पर शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि उनके अनुसार वहां पर सब नियमानुसार और बहुत अच्छा काम किया गया है।

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल ने सरकार पर कसा तंज
शिवपाल यादव ने यह भी कहा कि जांच कराने वालों को पता होना चाहिए किसी भी प्रोजेक्ट में पॉलिसी बनाई जाती है। इस दौरान उसमें कई बड़े सीनियर अधिकारी, चीफ सेक्रेटरी से लेकर कई उच्चाधिकारी होते हैं। साथ ही कई बैठकों के बाद यही अधिकारी उसमें फाइनेंशियल की फाइनल रिपोर्ट लगाते हैं। इसके बाद सब चीजें कैबिनेट से पास होती है और उसमें कोई कमी नहीं है। शिवपाल सिंह यादव ने सराकर पर तंज कसते हुए कहा कि इनसे अपेक्षा क्या कर सकते हैं। मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूर्व सांसद डिंपल यादव के पक्ष प्रचार कर रहे शिवपाल सिंह यादव अब परिवार के साथ खड़े हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

जनता व पार्टी के कार्यकर्ता करेंगे शिवपाल की सुरक्षा
मैनपुर में परिवार की बहू व पूर्व  सांसद डिंपल यादव के लिए वोट मांग रहे शिवपाल यादव का दावा है कि इस बार मैनपुरी से डिंपल रिकॉर्ड तोड़ मत से जीत दर्ज करेंगी। डिंपल यादव की जीत का अंतर अब और बढ़ेगा। मैनपुरी संसदीय क्षेत्र में पांच दिसंबर को मतदान और आठ दिसंबर को मतगणना होगी। भारतीय जनता पार्टी ने यहां से इटावा से सांसद रहे रघुराज सिंह शाक्य को अपना प्रत्याशी बनाया है। शाक्य समाजवादी पार्टी से ही सांसद थे। इस दौरान उनकी सुरक्षा कम करने के लिए जब मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि भाजपा से इसकी उम्मीद थी और अब जनता व पार्टी के कार्यकर्ता मेरी सुरक्षा करेंगे।

आजमगढ़ में धर्मांतरण के मामले में 9 लोग गिरफ्तार, आरोपियों के पास से धार्मिक पुस्तक के साथ बरामद हुआ ये सामान

गोमती रिवरफ्रंट घोटाला: शिवपाल यादव और 2 अधिकारियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, CBI ने मांगी पूछताछ की अनुमति

ज्ञानवापी वजूखाने मामले में कोर्ट ने थाने से मांगी रिपोर्ट, शिवलिंग पर बयानबाजी को लेकर अब 6 दिसंबर को सुनवाई

SP प्रत्याशी डिंपल यादव के लिए प्रचार करेंगे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, नए समीकरण से पूर्वांचल को साधने की तैयारी

शादीशुदा शहजाद ने दीपक बनकर सपना से रचाई शादी, 10 साल पत्नी की तरह रखने के बाद बनाने लगा धर्म परिवर्तन का दबाव

कानपुर: MLA इरफान की जमानत याचिका खारिज कराने की तैयारी, नेता समेत भाई का आपराधिक डेटा खंगालने में जुटी पुलिस