Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ: पत्नी ने नहीं मांगी भीख तो पति ने पीटकर निकाला घर से बाहर, पीड़िता की आपबीती सुन पुलिस भी रह गई दंग

यूपी के मेरठ में एक पति ने अपनी पत्नी को भीख मांगने पर मजबूर कर दिया। इंकार करने पर आरोपी ने पत्नी के साथ मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई है।

Meerut When wife did not ask for begging husband beat her out of house police were also stunned to hear victims ordeal
Author
First Published Oct 27, 2022, 6:14 PM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक पत्नी की आपबीती सुन पुलिस भी दंग रह गई। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि पति उसपर भीख मांगने का दबाव बनाता है। महिला द्वारा इंकार किए जाने पर वह उसके साथ मारपीट करता है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसे भिखारन बना दिया है। पति की हरकतों से परेशान होकर महिला ने पुलिस से सहायता मांगी है। पीड़िता फरजाना ने पुलिस को बताया कि जब उसने भीख मांगने से इंकार कर दिया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। 

पति ने पत्नी को भीख मांगने पर किया मजबूर
लक्खीपुर की रहने वाली फरजाना ने लिसाड़ी गेट थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 13 साल पहले उसकी तस्लीम नामक युवक से शादी हुई थी। महिला ने बताया कि शादी के बाद से ही तस्लीम कोई काम नहीं करता था। वह सारा दिन घर में ही पड़ा रहता था। जब फरजाना उससे काम करने के लिए कहती तो वह उसके साथ मारपीट पर उतर आता था। इसके अलावा वह जबरन अपनी पत्नी से भीख मंगवाता है और इंकार करने पर उसे घर से निकालने की धमकी देता है। 

इंकार करने पर महिला को घर से निकाला बाहर
महिला ने बताया कि उसके पति ने इस बाद उसे घर से निकाल दिया है। पीड़िता का कहना है कि उसके आगे-पीछे कोई नहीं है। साथ ही उसके मायके में भी कोई नहीं है, जिनके पास जाकर वह रह सके। पीड़िती ने आरोप लगाते हुए कहा कि पत् के अलावा उसके दामाद और सौतेली बेटी ने भी उसके साथ मारपीट की है। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर मामला दार्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मेरठ: BDS की छात्रा ने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या की कोशिश, फिल्मी सीन देख सहम गए लोग 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios