पत्नी और सास ने युवक के पैर में रस्सी बांधकर घसीटा, कपड़े उतारकर डंडों से पीटा, वीडियो को देख दंग रह गए लोग

| Dec 03 2022, 06:56 PM IST

पत्नी और सास ने युवक के पैर में रस्सी बांधकर घसीटा, कपड़े उतारकर डंडों से पीटा, वीडियो को देख दंग रह गए लोग

सार

यूपी के जिले मेरठ में मां के साथ पति का पैर बांधकर और कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटा और फिर रस्सी से पैर बांधकर पूरे मोहल्ले में घुमाया। यह मामला शहर के रामबाग कॉलोनी रेलवे रोड का है। फिलहाल सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक के कपड़े उतारकर पीटा और फिर पैर बांधकर काफी दूर तक घसीटा भी है। दरअसल एक महिला ने अपनी मां के साथ मिलकर यह शर्मनाक करतूत की और रस्सी से पैर बांधकर पूरे मोहल्ले में घुमाया। इस दौरान युवक चीखता-चिल्लाता रहा और छोड़ने के लिए मिन्नतें कर रहा है। यह सब देखकर लोगों की भीड़ तो लग गई लेकिन उसको छुड़ाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया। पीड़ित युवक की साली ने वीडियो पुलिस को दिखाकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

युवक की साली ने पुलिस को बताई पूरी दास्ता
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के रामबाग कॉलोनी रेलवे रोड का है। पीड़ित युवक की साली का कहना है कि आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो महिलाएं अर्धनग्न युवक के पैर में रस्सी बांधकर उसे घसीट रही हैं। दूसरी ओर एक युवक उसका साथ हाथ पकड़े है और काफी लोग चल रहे हैं। इस इलाके की रहने वाली महिला शनिवार को पति के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची और उसने बताया कि मां चेलम, बहन कामलची ने मेरे पति व जीजा सडिया के साथ मारपीट की। इसके साथ ही महिला ने पुलिस को अपने जीजा को पीटने का वीडियो भी दिखाया और दो महीने पहले का बताया जा रहा है।

Subscribe to get breaking news alerts

गलत काम कराना चाहते है मायके वाले
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मां, मौसी और बहन ने मिलकर दो महीने पहले जवाहर क्वार्टर के रहने वाले जीजा को बंधक बनाकर खुलेआम पीटा था। उसका कहना है कि मेरे मायके वाले नहीं चाहते है कि मैं ससुराल में रहूं। इस वजह से मेरे जीजा को पीटकर बहन को घर वापस ले आए और उसे बेंच दिया। पीड़िता का कहना यह भी है कि मां, भाई और बहन अपने बच्चों के साथ मिलकर गलत काम करते हैं। इसके अलावा मायके वाले मुझसे भी गलत काम कराना चाहते हैं। इतना ही नहीं कई सालों से गलत काम कराने का दबाव बना रहे हैं पर इसके लिए साफ मना कर दिया है। 

मैनपुरी उपचुनाव न लड़कर मायावती तैयार कर रही अपना जनाधार, जानिए क्या है समीकरण

Pension Yojana: यूपी सरकार ने बुजुर्गों के लिए बड़ा फैसला, अब हर महीने खाते में आएंगे इतने रुपए

काशी के पौराणिक मंदिरों की पहचान के लिए 100 स्तंभों का होगा निर्माण, नंदी समेत अन्य देवी-देवता होंगे विराजित

आजम खां को रामपुर उपचुनाव के बीच चुनाव आयोग पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, दो दिन में दर्ज हुए 2 मुकदमे

'रामपुर उपचुनाव में बीजेपी को घोषित कर दें विजेता' जानिए क्यों आजम खां पुलिस पर हुए हमलावर