Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखनऊ: दो पक्षों का विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस, दबंगों ने सिपाही का काटा कान, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

लखनऊ में बुधवार रात दो पक्षों के विवाद की सूचना पर डायल 112 की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को देखकर दबंगों ने आपसी झगड़ा छोड़कर पुलिसकर्मियों से ही झगड़ना शुरू कर दिया। उसी दौरान दबंगों की टीम के किसी साथी ने एक पुलिसकर्मी का कान अपने दांतों से काट लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Police arrived to resolve the dispute of two parties, the bullies cut off the ear of the soldier, the police engaged in search of the accused
Author
Lucknow, First Published Dec 9, 2021, 12:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में पुलिस कमिश्नरेट (lucknow police Commissionerate) को लागू हुए बहुत समय बीत चुका है, बावजूद इसके शहर में खुले आम बदमाशी कर रहे  उपद्रवियों में लखनऊ पुलिस (lucknow police) का खौफ नजर नहीं आ रहा है। इसका जीता-जागता उदाहरण लखनऊ के ठाकुरगंज थाना (thakurganj thana) क्षेत्र में देखने को मिला, जहां देर रात दो पक्षों की लड़ाई सुलझाने पहुंची पुलिस के साथ ही दबंगों ने अभद्रता शुरू कर दी। इतना ही नहीं, मौके पर मौजूद दबंगों ने एक पुलिसकर्मी का कान काट कर उसे घायल भी कर दिया। 

विवाद की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, दबंग ने काटा कान
पूरा मामला लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का है। जहाँ बालागंज चौकी के अंतर्गत आने वाले हुसैनबाड़ी के पास दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। बढ़ते विवाद की सूचना डायल 112 (dial 112) को दी गई। जहाँ मौके पर पीआरवी पुलिस (PRV Police) के कुछ पुलिसकर्मी पहुंच गई। पुलिसकर्मियों को देखकर अपना झगड़ा छोड़कर सूचना पर पहुंचे सिपाही राहुल और होमगार्ड नितिन त्रिपाठी से ही दबंग झगड़ा करने लगे। उसी दौरान आपे से बाहर होकर एक युवक ने पीआरवी पुलिस के सिपाही राहुल का कान दांत से काट लिया। 

जांच में जुटी पुलिस जल्द होगी गिरफ्तारी
सिपाही का कान काटने के बाद सिपाही के खून बहने लगा। हालात बिगड़ते देख आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं, घायल सिपाही को तत्काल अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार दिया गया। पुलिस टीम ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस टीम के अनुसार, आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं।सिपाही पर हमला करने वाले आरोपियों की तेजी से तलाश की जा रही है। जल्द की गिरफ्तारी होगी। 
 यूपी STF ने लखनऊ से स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, 75 लाख की कीमत का स्मैक हुआ बरामद

लखनऊ में लागू हुई धारा 144, कोरोना की नई गाइडलाइन्स के सारी जारी हुए जरूरी दिशानिर्देश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios