Asianet News HindiAsianet News Hindi

सावधान: UP के 46 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की आंतकी संगठन ने दी धमकी, चप्पे चप्पे पर तैनात पुलिस-फोर्स

आंतकी संगठन की इस धमकी के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं यूपी के सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। सभी यात्रियों पर सीसीटीवी कैमरों के जरिए नजर रखी जा रही है। 

threat to blow up 46 railway stations by terrorist organization lashkar e taiba
Author
Lucknow, First Published Oct 31, 2021, 9:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी (उत्तर प्रदेश). त्यौहार का सीजन आते ही भारत की सुरक्षा एजेंसियां अर्लट हो जाती हैं। क्योंकि जरा सी चूक बड़ी घटना को अंजाम दे सकती है। इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी, लखनऊ समेत  46 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी आंतकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने दी है।

खफिया विभाग अलर्ट मोड पर
आंतकी संगठन की इस धमकी के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं यूपी के सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। सभी यात्रियों पर सीसीटीवी कैमरों के जरिए नजर रखी जा रही है। जीआरपी, आरपीएफ और डाग स्क्वाड अलर्ट मोड पर हैं। वहीं खूफिया विभाग भी अलर्ट हो गया है।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस-फोर्स तैनात
बता दें कि आंतकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा यूपी के जिन बड़े रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है। उनमें वाराणसी, गोरखपुर, लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर, इलाहबाद जैसे बड़े स्टेशन शामिल हैं। जिसे देखते हुए इन सभी जंक्शन की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। यह धमकी शनिवार देर रात दी गई है। देर रात से ही रेलवे के कंट्रोल रूम को स्टेशन पर गंभीरता से नजर रखने का निर्देश दिया गया है। जगह-जगह सुरक्षाकर्मियों की तैनाती है। सभी यात्रियों के सामान की तलाशी की जा रही है। 

अयोध्या में सुरक्षा बढ़ाई गई
वहीं अयोध्या में इस दीवाली पर दीपोत्सव का कार्यक्रम है। जिसमें के नेता और लाखों की संख्या में जनता पहुंचेगी। ऐसे हालातों को देखते हुए सीएम योगी ने राज्य की सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस को कड़ी नजर रखने के लिए आदेश दिए हैं। राज्य की पुलिस सभी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर नजर रख रही है।

इसे भी पढ़ें-जो बीत गया वह नहीं सुलझेगा' जानिए कांग्रेस पर क्या बोले कैप्टन, BJP और आगे की रणनीति पर दिया ये जवाब

इसे भी पढ़ें-चुनावी फुर्सत मिली तो ये क्या करने लगे CM Shivraj हाथों का हुनर देख लोगो बोले-गजब मामा..किया बड़ा ऐलान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios