Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM Modi और CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस बोली- Twitter से पूछा है ID असली है या नकली?

सोशल मीडियो पर एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को बम से उड़ाकर मारने की धमकी दी है। इसके बाद यूपी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ये धमकी एक ट्वीटर अकाउंट से दी गई है। पुलिस उस युवक के बारे में सारी जानकारी जुटा रही है।
 

Twitter On ID Deepak Sharma threatened to kill PM Narendra Modi and UP CM Yogi Adityanath with a bomb UDT
Author
Lucknow, First Published Nov 8, 2021, 9:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)  को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। ये धमकी रविवार को एक टि्वटर यूजर ने एक पोस्ट के जरिए दी। मामला सामने आया तो यूपी पुलिस अलर्ट हो गई और मामले को गंभीरता से लिया। शुरुआती जांच में सामने आया कि दीपक शर्मा नाम के टि्वटर अकाउंट (Twitter Account) से धमकी दी गई है। इसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। क्राइम ब्रांच और आईटी सेल की टीमें इस मामले में जांच कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को दीपक शर्मा के नाम से ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया था, जिसमें पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गई थी। पोस्ट पर कई अन्य आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की गई थीं। इतना ही नहीं, इसी ट्विटर अकाउंट से कई आपत्तिजनक ट्वीट भी किए हैं। यूपी 112 ने मामले को गंभीरता से लिया और आला अधिकारियों को जानकारी दी। फिलहाल, पुलिस टीमें मामले की जांच कर रही हैं। डीसीपी क्राइम पीके तिवारी के अनुसार, ट्विटर कंपनी से दीपक शर्मा नाम के इस अकाउंट के बारे में जानकारी मांगी है। यह अकाउंट जिस नाम से बना है उसी व्यक्ति का है या फिर इसे फर्जी आईडी के तौर पर चलाया जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है। 

पहले भी पीएम मोदी को मारने की धमकियां मिल चुकीं...
यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी पीएम मोदी को जान से मार देने की ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं। जून महीने में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसने फोन पर पुलिस को पीएम मोदी को मारने की धमकी दी थी। दिल्ली पुलिस का कहना था कि आरोपी ने कॉल कर कहा था- मुझे मोदी को मारना है। पुलिस को पता चला कि आरोपी बेल पर जेल से बाहर आया है, उसके खिलाफ थाने में पहले से मुकदमा दर्ज है। आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि उसे जेल के अंदर जाना है, इसलिए जानबूझकर पुलिस को कॉल किया था। इसके अलावा, नवंबर 2020 में भी दिल्ली पुलिस को एक युवक ने कॉल कर कहा था कि वो प्रधानमंत्री को जान से मार देगा। आरोपी का कहना था कि वो नशे की हालत में था, इसलिए बोल गया।

सीएम योगी को भी मारने की धमकियां मिल चुकीं...
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी अप्रैल महीने में जान से मारने की धमकी मिली थी। यूपी पुलिस कंट्रोल रूम के WhatsApp नंबर पर एक शख्स ने चैलेंज किया था कि चार दिन में जो कर सकते हो कर लो, योगी को मई 2020 में बम से उड़ा देंगे। धमकी के साथ ही सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया था। इस मामले में पुलिस ने गोमती नगर पुलिस स्टेशन में धारा 505(1)b 506,और 507 के तहत केस दर्ज किया था।

PM Modi Kedarnath dham Visit: मोदी ने केदारनाथ धाम में बाबा का जलाभिषेक किया, नंदी के आगे मत्था टेका

PM Modi Kedarnath Visit:आपदा में क्षतिग्रस्त हुआ था आदि शंकराचार्य का समाधि स्थल, जानें लोकार्पण की खास तैयारी

कभी पिता की तरह मिठाई खिलाई- कभी भाई की तरह प्यार किया, 8 साल की तस्वीरों में देखें पीएम की Diwali

PM Modi Diwali with Soldiers हाथों से खिलाई मिठाई, 10 फोटोज देखिए प्रधानमंत्री का साथ पाकर जोश से भर उठे जवान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios