सपा की रैली में मचा हुड़दंग, मंच पर लगे टेंट के ऊपर चढ़ गए लोग

 सपा और रालोद की रैली में आये लोगों में अनुशासनहीनता साफ़ दिखाई दी। यहां पर आई भीड़ ने पहले तो मीडिया के लिए बनाए गये मंच को तोड़ दिया। जिसके कारण सभा का लाइव प्रसारण रुक गया। इतना ही नहीं, मीडिया के कई कैमरे भी टूट गये।  कुछ लोगों को चोट भी आई है। 

| Dec 07 2021, 08:10 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

मेरठ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP VidhanSabha Election 2022) के मद्देनजर रैलियों में हुडदंग की तस्वीरें सामने आने लगी हैं। मंगलवार का दिन उत्तर प्रदेश की राजनीति में बयानबाजी के नाम रहा। एक तरफ सीएम योगी (CM Yogi) और पीएम मोदी (PM Modi) पूर्वांचल यानि गोरखपुर में सभा को संबोधित कर विपक्ष (खासकर सपा ) को आड़े हाथों लिया तो वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपा और रालोद ने मिलकर एक संयुक्त सभा का आयोजन किया था। जहां अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ जयंत चौधरी ने बीजेपी को घेरने की कोशिश की।  मेरठ में आयोजित अखिलेश-जयंत की रैली में भीड़ ने हंगामा कर दिया।

रैली में पहुंची भीड़ हुई बेकाबू

दरअसल सपा और रालोद की रैली में आये लोगों में अनुशासनहीनता साफ़ दिखाई दी। यहां पर आई भीड़ ने पहले तो मीडिया के लिए बनाए गये मंच को तोड़ दिया। जिसके कारण सभा का लाइव प्रसारण रुक गया। इतना ही नहीं, मीडिया के कई कैमरे भी टूट गये।  कुछ लोगों को चोट भी आई है। वहीं एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ़ दिखाई दे रहा है कि सपा-रालोद के झंडे लिए कार्यकर्ता बैरीकेड तोड़कर या कूदकर मंच की तरफ बढ़ रहे हैं।

वहीं रैली में पहुंचे कुछ लोग मंच पर ही चढ़ गये हैं। कार्यकर्ताओं के मंच पर चढ़ने के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। कुछ सेक्युरिटी वाले उन्हें हटाते नजर आ रहे हैं लेकिन वे सपा के कार्यकर्ताओं को मंच से हटाने या मंच पर चढ़ने से रोकने में असफल साबित हो रहे हैं। हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जिस वक्त मंच पर कार्यकर्ता चढ़कर हंगामा कर रहे थे उस वक्त मंच पर कोई बड़ा नेता मौजूद था या नहीं।
 

वेस्ट यूपी में गरजे अखिलेश-जयंत, कहा- यूपी में चल रहा ठोको राज

Read more Articles on