Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेला देखने गए युवकों के साथ दबंगों ने की मारपीट, मामूली बात पर आरोपियों ने बेरहमी से चलाए लाठी-डंडे

यूपी के हरदोई जिले में मेला देखने के आए युवकों के साथ मामूली बात पर दबंगों ने मारपीट की। दबंगों ने युवकों को लाठी-डंडे के अलावा लात-घूसे से भी खूब मारा। शहर के मल्लावां थाना क्षेत्र के ग्राम दारापुर का पूरा मामला है।

Aug 9, 2022, 1:11 PM IST

हरदोई: उत्तर प्रदेश में बीते दिनों मामूली बात को लेकर विवाद के कई मामले सामने आए है। इसी कड़ी में यूपी के हरदोई जिले में मेला देखने गए युवकों के साथ दबंगों ने जमकर मारपीट की। दोनों के बीच विवाद आइसक्रीम खाने के दौरान विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि युवकों ने बेरहमी से मारपीट की। दबंगों ने युवकों को लाठी-डंडों, लात-घूसों से जमकर पीटा। यह पूरा मामला शहर के मल्लावां थाने के ग्राम दारापुर का है। 

आपको बताते चलें कि संदीप कुमार पुत्र कोलिये निवासी नेवादा महमूद मजरा गोसवा ने मल्लावां कोतवाली में शिकायत पत्र देते हुए बताया कि वह मेला देखने गए था। जहां पर आइसक्रीम खाते समय पास में खड़े ध्रुव पुत्र रामधार के ऊपर उसकी कुछ बूंदे गिर गई। जिससे नाराज दबंग किस्म के युवकों ने उन्हें लाठी-डंडों और लात घुसा से बेरहमी से मारा। इस वारदात की शिकायत उनके द्वारा संबंधित थाने में कर दी गई है। इस मामले में क्षेत्राधिकारी बघौली विशाल जयसवाल ने बताया की प्रकरण में शिकायतकर्ता की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। सुनिए उन्होंने क्या कुछ कहा।

Video Top Stories