Asianet News HindiAsianet News Hindi

पुलिस ने पकड़ा मवेशियों से भरा ट्रक, 22 गोवंश बरामद, देखें वीडियो

Dec 9, 2021, 3:40 PM IST
  • facebook-logo
  • twitter-logo
  • whatsapp-logo

रायबरेली: यूपी के रायबरेली (Rae Bareli) स्थित लालगंज कोतवाली पुलिस टीम की ओर से मवेशियों (cattle) से भरा एक ट्रक पकड़ा गया है। जिसमें पुलिस को 22 गोवंश बरामद हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, बरामद हुए 22 गोवंशों में से दो गोवंश की मृत्यु हो चुकी थी। इसके साथ ही मौके पर पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। जबकि, उसके दो अन्य साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस टीम की ओर से उनकी तलाश की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, रायबरेली स्थित लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बन्ना मऊ गांव के पास से पुलिस ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा है। यह फतेहपुर से जौनपुर की ओर जा रहा था। जब ट्रक लालगंज के पास से निकला तो पुलिस की निगाह पड़ गई। पुलिस ने ट्रक को रोकने की कोशिश की लेकिन गोवंश से भरे ट्रक को चालक ने नहीं रोका। इस पर पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को रोक लिया। 

पुलिस टीम ने बताया कि ट्रक के अंदर 22 गोवंश पाए गए। इसके साथ ही एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, गिरफ्तार हुए अभियुक्त के  दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए हैं। जिनकी पुलिस टीम छानबीन कर रही है। लालगंज थाना प्रभारी ने बताया कि फतेहपुर से जौनपुर जा रहा गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान रिजवान निवासी इंद्र नगर हस गांव फतेहपुर के रुप में हुई है। हिरासत में लिए गए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

Video Top Stories