बीजेपी नेता ने बताया इसलिए मंत्री दारा सिंह पार्टी छोड़कर भाग गए

बीजेपी नेता घर्मदेव चौहान ने दारा सिंह चौहान पर बड़ा आरोप लगाते हुए उनको बालू खनन माफिया घोषिक कर दिया है। उन्होंने कहा कि बीते  6 महीने से दारा सिंह चौहान बालू खनन करते थे। साथ ही कहा कि उन्होंने चौहान समाज को छला , चौहानों के साथ न्याय नहीं किया।

| Jan 13 2022, 07:18 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

मऊ: मंत्री दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) के बीजेपी कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद से राजनीति गरमागई है। बीजेपी नेता घर्मदेव चौहान ने दारा सिंह चौहान पर बड़ा आरोप लगाते हुए उनको बालू खनन माफिया घोषिक कर दिया है। उन्होंने कहा कि बीते  6 महीने से दारा सिंह चौहान बालू खनन करते थे। साथ ही कहा कि उन्होंने चौहान समाज को छला , चौहानों के साथ नही किया न्याय। जनता दारा सिंह चौहान से नाराज है और हम दलितों व चौहानों के साथ खड़े है। दारा सिंह चौहान की जांच चल रही है जांच के बाद होगी कार्यवाई। दारा ने पार्टी में बहुत ही गंदा काम है और पार्टी छोड़कर भागे हैं। दारा चौहान ने सिर्फ परिवादवाद किया है ।

दारा सिंह चौहान योगी सरकार में वन, पर्यावरण एवं जन्तु उद्यान मंत्री रहे। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में पिछड़ों, वंचितों, दलितों, किसानों और बेरोजगार नौजवानों के साथ के प्रति उपेक्षात्मक रवैया अपनाया गया है। उन्होंने योगी सरकार पर दलितों व पिछड़ों के आरक्षण से खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने अपना इस्तीफा राजभवन भेज दिया है। दारा सिंह चौहान ने अखिलेश यादव से मुलाकात की। जिसकी जानकारी अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि ‘सामाजिक न्याय’ के संघर्ष के अनवरत सेनानी दारा सिंह चौहान का सपा में ससम्मान हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन है। सपा व उसके सहयोगी दल एकजुट होकर समता-समानता के आंदोलन को चरम पर ले जाएंगे… भेदभाव मिटाएंगे! ये हमारा समेकित संकल्प है!  उन्होंने कहा कि सबको सम्मान सबको स्थान।