ताइवान के करोड़पति युवक की शादी के 2 घंटे बाद मौत, पिता की विरासत में मिले करोड़ो रुपए

| May 24 2023, 04:48 PM IST

shocking crime stories Bhilwara eight year old girl murder after molestation
ताइवान के करोड़पति युवक की शादी के 2 घंटे बाद मौत, पिता की विरासत में मिले करोड़ो रुपए
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार शख्स को अपने पिता से 500 मिलियन डॉलर विरासत में मिले थे। इसने पैसा मिलने के बाद शादी कर ली थी, लेकिन शादी के दो घंटे बाद ही उसकी मौत हो गई।

ताइवान: हाल ही में विरासत में लाखों डॉलर पाने वाले ताइवान के एक शख्स लाई की दो घंटे में ही मौत हो गई। इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार शख्स को अपने पिता से 500 मिलियन डॉलर विरासत में मिले थे। इसने पैसा मिलने के बाद शादी कर ली थी, लेकिन शादी के दो घंटे बाद ही उसकी मौत हो गई।

रिपोर्ट के अनुसार 18 वर्षीय छात्र 10 मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर मृत पाया गया था। जानकारी के मुताबिक इस इमारत में उसकी रियल एस्टेट एजेंट असिस्टेंट हसिया रहती थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि 26 वर्षीय लाई ने मरने से दो घंटे पहले हसिया के साथ कानूनी रूप से अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया था।

बता दें कि हसिया और उसके पिता रियल एस्टेट एजेंट थे। उन्होंने ने ही लाई के पिता को अपने संपत्ति मैनेज करने में मदद की थी और वह ही उनकी विरासत पर भी काम कर रहे थे।

लाई की मां ने उठाया मौत पर सवाल

इस बीच लाई की मां चेन ने अपने वकील के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उसनी लाई की मौत की परिस्थितियों पर सवाल उठाया और कहा कि उसका बेटा अपने पिता द्वारा छोड़ी गई संपत्ति का मालिक था। गौरतलब है कि लाई के पिता कि मौत इस अप्रैल के अंत में हो गई थी। उसने आरोप लगाया कि उसके पैसे के लिए उसके बेटे की हत्या कर दी गई और इस घटना को आत्महत्या का रूप देने की योजना बनाई गई।

लाई के पास आत्महत्या करने की कोई वजह नहीं

चेन ने यह भी दावा किया कि मरने से पहले वे हसिया से दूसरी बार मिला था। इससे पहले वह अपने पिता के अंतिम संस्कार में उससे मिला था। चेन ने संवाददाताओं से कहा कि वह कभी स्वीकार नहीं करेगी कि उसके बेटे ने आत्महत्या की है, उसके पास ऐसाी करने के लिए कोई कारण नहीं था।

सिर से नहीं बहा खून

वहीं, लाई के शरीर की जांच करने के बाद फोरेंसिक एक्स्पर्ट काओ ता-चेंग ने दावा किया कि उन्हें लगी चोटों से पता चलता है कि वह 10 वीं मंजिल से नहीं गिरे। काओ ता-चेंग ने बचताया कि उसके सिर या पेट की कैविटी में कोई रक्तस्राव नहीं था। उन्हें शक है कि लाई को जहर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- 17 साल की लड़की का 'घिनौना' अपराध , बच्चों के सामने 2 नाबालिग लड़कों से किया रेप