Asianet News HindiAsianet News Hindi

शिल्पी राज ने MMS लीक के इतने दिनों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा, भोजपुरी सिंगर ने उठाया इस बड़े राज से पर्दा

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने अपने एमएमएस लीक के इतने दिनों बाद एक इंटरव्यू दिया और सारी सच्चाई बताई। उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी दिए। 

bhojpuri singer shilpi raj on mms scandal says thats she is not in viral video KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 28, 2022, 11:14 AM IST

मुंबई. भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) उस वक्त चर्चा में आई थी जब उनका एमएमएस लीक हुआ था। इस कांड के बाद शिल्पी को इंटरनेट पर खूब सर्च किया गया और लोगों ने जानने की कोशिश की कि आखिर वो कौन है। इसके बाद उनके भोजपुरी गानों को भी सर्च किया गया और ये वायरल हो गए। इस एमएमएस लीक के बाद ऐसा कहा गया था कि था शिल्पी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए रोते हुए लोगों से अपील की थी कि वे उनका ये एमएमएस शेयर न करें। लेकिन अब शिल्पी ने खुद सामने आकर सारी सच्चाई बताई। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए और लोगों की सारी गलतफहमी भी दूर की। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सबसे बड़ा खुलासा ये कि एमएमएस लीक में दिख रही लड़की वो नहीं है।


मैंने नहीं देखा एमएमएस-शिल्पी राज
इंटरव्यू के दौरान शिल्पी राज से पूछा गया कि जो एमएमएस लीक हुआ है क्या उसमें वो है, इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा - मैंने तो एमएमएस देखा ही नहीं है। मुझे तो बताया गया था कि ये एमएमएस मेरे नाम से वायरल किया गया है। इतना ही नहीं एमएमएस में दिख रही लड़की कौन है मैं उसे भी नहीं जानती हूं। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं, ये मेरे खिलाफ कोई साजिश है, कोई मुझे बदनाम करना चाहता है। उन्होंने बताया कि इस कांड के बाद मेरा भाई काफी परेशान हो गया था, हालांकि, मैंने उसे सबकुछ समझा दिया था। बता दें कि शिल्पी राज के एमएमएस लीक होने से खूब बवाल मचा था और हर तरफ सिर्फ उनकी ही बातें हो रही थी। 


आखिर कौन है साजिश के पीछे
शिल्पी राज ने इंटरव्यू के दौरान दिए एक सवाल के जवाब में कहा- इसके पीछे कौन है और कौन मेरे खिलाफ इस तरह की साजिश रच रहा है, इसके बारे में मैं कुछ नहीं जानती। उन्होंने आरोप लगाते गुए कहा- इंडस्ट्री में जब भी कोई ऊपर उठता है या फिर आगे बढ़ता है तो लोग उसके खिलाफ हो जाते है, गलत बोलने लगते है। महिलाओं की कोई इज्जत तक नहीं करता है। इस दौरान शिल्पी ने बताया कि इसे लेकर उन्होंने कोर्ट में केस दर्ज करवाया है। उन्होंनं गुस्सा जाहिर करते हुए कहा- बिना सबूतों और तथ्यों के कोई बी वीडियो किसी के भी नाम से लीक करना गलत बात है। 


- आपको बता दें कि शिल्पी राज देवरिया, यूपी की रहने वाली है। उन्हें बचपन से ही संगीत का शौक था और उन्होंने ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी। आज भोजपुरी इंडस्ट्री में शिल्पी राज बहुत बड़ा नाम है। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में एपनी आवाज दी है। वे खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, निरहुआ सहित अन्य सिंगर्स के साथ गाने गा चुकी है। 

 

ये भी पढ़ें : 
शिल्पी राज से पहले इन 5 साउथ एक्ट्रेस के MMS भी हुए लीक, नयनतारा को इस हाल में देख शॉक्ड रह गए थे लोग

शिल्पी राज से पहले इन 5 भोजपुरी एक्ट्रेस के MMS भी हुए लीक, मचा था जमकर बवाल

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ही नहीं, इन 10 अभिनेत्रियों के MMS भी इंटरनेट पर मचा चुके हैं सनसनी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios