Asianet News Hindi

कोरोना पीड़ित शख्स की मौत, शव खा गए कुत्ते, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

बताया जाता है कि बिक्रमगंज शहर के चित्रगुप्त नगर के एक 60 वर्षीय एक शख्स कोरोना से संक्रमित था, जिसकी सोमवार की शाम मौत हो गई। वहीं, मृतक के शव का अंतिम संस्कार कराने की बातें प्रशासनिक अधिकारी, स्वास्थ्यकर्मियों की उपस्थिति में मंगलवार को कराने की बात कह रहे हैं। 

Corona patient dies in Bihar, dogs eat her body, viral video ASA
Author
Bihar, First Published Jul 24, 2020, 10:09 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सासाराम (BIHAR) । बिहार में कोरोना मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। मरीजों की संख्या 31 लाख के पार हो गई हैं। इस दौरान लापरवाही की भी कई तस्वीरें सामने आईं हैं, जो सरकार की किरकिरी कराने को काफी हैं। बावजूद इसके जिम्मेदार गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं। वहीं, अब एक और वीडियो वायरल हुआ है, जो बिक्रमगंज स्थित श्मशान का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो में पीपीई किट में बंधे एक लाश को कुत्ते नोंच रहे हैं। वायरल वीडियो को देख आस-पास के लोगों में भय व्याप्त है।

वृद्ध की हुई थी मौत
बताया जाता है कि बिक्रमगंज शहर के चित्रगुप्त नगर के एक 60 वर्षीय एक शख्स कोरोना से संक्रमित था, जिसकी सोमवार की शाम मौत हो गई। वहीं, मृतक के शव का अंतिम संस्कार कराने की बातें प्रशासनिक अधिकारी, स्वास्थ्यकर्मियों की उपस्थिति में मंगलवार को कराने की बात कह रहे हैं। लेकिन, खबर है कि शव के साथ पीपीई किट को श्मशान में छोड़ दिया गया था। जिसे कुत्ते खा गए और पीपीई किट को कुत्ते को नोचते हुए एक वीडियो वायरल हो गया। हालांकि एशियानेट डॉट कॉम इस तरह के किसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

अधिकारियों ने कही ये बातें
वीडियो के वायरल होते ही प्रशानिक महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं, एक राष्ट्रीय समाचार पत्र के मुताबिक एसडीएम विजयंत ने कहा कि पीपीई किट के साथ शव का अवशेष नहीं थे। केवल पीपीई किट छुटा हुआ था। जिसे नष्ट करने का आदेश बीडीओ को दे दिया गया था। जिसे बाद में नष्ट भी कर दिया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios