Asianet News HindiAsianet News Hindi

Adipurush के विरोध पर डायरेक्टर ओम राउत की सफाई, बोले-विकल्प होता तो टीजर यूट्यूब पर ना डालता

फिल्म में प्रभास ने राघव, कृति सेनन ने जानकी, सैफ अली खान ने लंकेश, सनी सिंह ने लक्ष्मण और देव दत्त नागे ने हनुमान का रोल निभाया है। फिल्म 12 जनवरी 2023 को 3D और IMAX 3D फ़ॉर्मेट में तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

Adipurush director Om Raut Clarified The Teaser After Trolling GGA
Author
First Published Oct 4, 2022, 7:39 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. डायरेक्टर ओम राउत(Om Raut) की फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर जिस दिन रिलीज हुआ है, उसी दिन से यह लगातार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है। लोग फिल्म के ट्रीटमेंट पर नाराजगी जता रहे हैं और इसे एनिमेटेड और कार्टून फिल्म बता रहे हैं। इतना ही नहीं, फिल्म में रावण, हनुमान और सीता जैसे किरदारों को लेकर भी मेकर्स की जमकर आलोचना हो रही है।अब ओम राउत ने खुद इस मामले सफाई दी है।

विकल्प मिलता तो यूट्यूब पर टीजर ना डालता

एक बातचीत में ओम राउत ने कहा, "मैं निश्चित तौर पर निराश हुआ। मैं सरप्राइज नहीं हुआ। क्योंकि फिल्म बड़े पर्दे के लिए बनाई गई है। आप इसे कुछ हद तक कम कर सकते हैं। लेकिन इसे मोबाइल फोन तक नहीं ला सकते। यह एक ऐसा एनवायरमेंट है, जिसे मैं कंट्रोल नहीं कर सकता। अगर मेरे पास विकल्प होता तो मैं इसे कभी यूट्यूब पर नहीं डालता। लेकिन यह समय की जरूरत है। हमें इसे वहां लाने की जरूरत है, ताकि यह ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे।"

ऐसे दर्शकों की जरूरत, जो सिनेमाघर नहीं जाते

ओम राउत ने सफाई में आगे कहा, "मेरे पार्टनर और स्टूडियो (टी-सीरीज) दुनिया में सबसे बड़े यूट्यूब चैनल हैं। इस फिल्म को ऐसे दर्शकों की जरूरत है, जो सिनेमा हॉल तक बमुश्किल जाते हैं। खासकर सीनियर सिटिजन पीढ़ी सिनेमाघरों में नहीं आती या दूरस्थ स्थानों के लोग सिनेमाघरों में नहीं पहुंच पाते। हम चाहते हैं कि वे लोग आएं, फिल्म देखें, क्योंकि यह रामायण है। हमें ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने और उन्हें उत्साहित करने की जरूरत है। इसलिए जैसा कि मैंने कहा कि मुझे आश्चर्य नहीं हुआ। क्योंकि यह छोटे पर्दे के लिए नहीं बनी है। यह बड़े पर्दे के लिए बनी है। मैं इसे छोटे पर्दे पर कंज्यूम नहीं कर सकता।"

2 अक्टूबर को रिलीज हुआ फिल्म का टीजर

फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या में बड़ा इवेंट होस्ट कर लॉन्च किया गया।इस दौरान फिल्म से प्रभास का 50 फीट का पोस्टर भी रिलीज किया गया था। टीजर देखने के बाद लोग सैफ अली खान के लुक की तुलना औरंगजेब, बाबर और तैमूर जैसे आक्रमणकारियों से कर रहे हैं। वहीं, हनुमान को गलत तरीके से दिखाने का विरोध जारी है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर इसे बायकॉट करने की मांग भी जारी है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी फिल्म से विवादित सीन्स को लेकर मेकर्स को चेतावनी दी है।

और पढ़ें...

टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, PHOTOS देख भड़के लोग बोले- अब पोर्न स्टार बन जा

सड़कों पर भीख मांगती दिखी 'दिया और बाती हम' जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस, झोपड़ी में बिता रही है जिंदगी

ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ पढ़ा निकाह, देखिए रॉयल अवतार में हुई शादी की 8 PHOTOS

उर्वशी रौतेला फिर हुईं ऋषभ पंत की दीवानी, बर्थडे पर फ़्लाइंग KISS दिया तो लोग बोले- दीदी पीछा छोड़ो

महिला पत्रकार ने माइक पर लगाया कंडोम, VIRAL VIDEO देख लोगों ने पूछा- असली प्लान क्या था?

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios