Asianet News Hindi

Laxmmi Bomb Trailer: पहली बार ट्रांसजेंडर के रोल में दिखे अक्षय, कॉमेडी और डर का है जबरदस्त डोज

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा रहा है, मगर सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार 9 अक्टूबर को रिलीज किया जा चुका है।इसमें डर और कॉमेडी का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिल रहा है। 

Akshay kumar kiara Advani Starrer Laxmmi Bomb Trailer out KPY
Author
Mumbai, First Published Oct 9, 2020, 12:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा रहा है, मगर सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार 9 अक्टूबर को रिलीज किया जा चुका है। इसमें डर और कॉमेडी का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिल रहा है। ट्रेलर को देखकर साफ जाहिर है कि पहली बार ट्रांसजेंडर के रोल में अक्षय ने कमाल का काम किया है। डर के साथ-साथ इसमें कॉमेडी भी भरपूर है। लेकिन, मूवी के ट्रेलर को देखकर साउथ फिल्म 'कंचना 2' याद जरूर आ जाएगी।

दिवाली के मौके पर रिलीज होगी 'लक्ष्मी बम'

'लक्ष्मी बम' अगले महीने दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अक्षय ने शुक्रवार सुबह ट्वीट करके ट्रेलर के रिलीज होने का खुलासा किया था। उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ एक पोस्ट शेयर की थी और उसमें लिखा था, 'कियारा आडवाणी और मेरी तरह लक्ष्मी बम के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं? कहीं जाइएगा मत, बस ट्रेलर 12.30 बजे आएगा।' 'लक्ष्मी बम' अक्षय की 2020 में पहली रिलीज फिल्म है। इस साल कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघर बंद होने की वजह से कोई फिल्म रिलीज नहीं हो सकी।  

 

विदेशों में सिनेमाघरों में 'लक्ष्मी बम' देख सकेंगे दर्शक

वैसे, भारत में ना सही, मगर ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के दर्शक फिल्म को बड़े पर्दे पर भी देख सकेंगे, क्योंकि फिल्म वहां 9 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'लक्ष्मी बम' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। 

तमिल फिल्म का रीमेक है 'लक्ष्मी बम'

यह तमिल ब्लॉकबस्टर 'मुनि 2- कंचना' का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म पहले ईद पर रिलीज होने वाली थी, मगर कोविड-19 के प्रकोप के बाद सिनेमाघर बंद होने की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था।

अक्षय पहली बार बने ट्रांसजेंडर

'लक्ष्मी बम' में अक्षय पहली बार एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं। अक्षय ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान 16 सितम्बर को किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा। आ रही है 'लक्ष्मी बम'।'

2021 में रिलीज होंगी अक्षय की ये फिल्में

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अभी तक की जानकारी के अनुसार, अक्षय की इस साल रिलीज होने वाली फिल्में अब 2021 में आएंगी। इनमें 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडेय' और 'बेलबॉटम' शामिल है। वैसे, केंद्र सरकार ने 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खोलने की इजाजत दे दी है, मगर अभी तक किसी फिल्ममेकर ने सिनेमाघरों में मूवी की रिलीज को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios