Asianet News Hindi

इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण से ज्यादा फीस ले रहे अमिताभ बच्चन, प्रभास की मूवी के लिए मिलेगी मोटी रकम

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर नाग अश्विन की मूवी साइन की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और प्रभास की इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा फीस मिल रही है। 

Amitabh Bachchan Fees for Prabhas and Nag Ashwin upcoming movie KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 11, 2020, 7:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर नाग अश्विन की मूवी साइन की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और प्रभास की इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा फीस मिल रही है। प्रभास के बाद बिग बी फिल्म के ऐसे दूसरे कलाकार हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा अमाउंट दिया जा रहा है। दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं। इसके साथ ही वो दूसरी हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं। 

Has Deepika Padukone Removed RK Tattoo ON Her Neck Permanently It Is Not  Visible Now

वहीं, प्रभास को इस फिल्म के लिए प्रॉफिट शेयरिंग की रकम मिलाकर करीब 100 करोड़ रुपए मिलने वाले हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन इस फिल्म के दूसरे हाईएस्ट पेड एक्टर होंगे, जिन्हें 20 करोड़ से ज्यादा की रकम दी जाएगी। इस साइंस फिक्शन फिल्म के लिए प्रोड्यूसर करीब 400 करोड़ रुपए खर्च करने वाले हैं। 

Baahubali 2: The Conclusion (2017)

इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को इतनी बड़ी रकम देने की वजह ये है कि उनका किरदार इस फिल्म में सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस नहीं है बल्कि वो प्रभास की तरह ही पूरी फिल्म में शुरू से लेकर आखिर तक अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। बिग बी और प्रभास शुरुआत से लेकर अंत तक स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios