Asianet News HindiAsianet News Hindi

'आश्रम' की सोनिया का बीच पर यह अवतार देखा तो लोग बोले- वाह इसे कहते हैं हॉट फिगर

ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपना वैकेशन वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फ्लोरिडा के मामी बीच पर बिकिनी में नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उनकी वेबसीरीज 'आश्रम 3' की याद दिला रहे हैं। 

Ashram Chapter 3 Sonia Aka Esha Gupta Spotted In Bikini At Mami Beach GGA
Author
Mumbai, First Published Jun 26, 2022, 6:43 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. प्रकाश झा (Prakash Jha) की वेब सीरीज 'एक बदनाम आश्रम' (Ek Badnaam Aashram) के तीसरे सीजन में नज़र आईं ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों फ्लोरिडा में वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं। रविवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर मामी बीच से अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे रेड कलर की बिकिनी और ऑफ व्हाइट कलर के हैट में नज़र आ रही हैं। 7 सेकंड की इस वीडियो क्लिप में ईशा चलते हुए कैमरे के करीब आती हैं और अपने फैन्स को स्मूच देकर चली जाती हैं। ईशा के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया उनके जमकर मजे ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

ईशा गुप्ता के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "जपनाम बाबाजी।" एक यूजर ने लिखा है, "बाबा की हॉटी माया।" एक यूजर का कमेंट है, "वाह इसे कहते हैं हॉट फिगर।" एक यूजर ने पूछा है, "गरीबों वाले बाबाजी कहां गए।" एक यूजर ने लिखा है, "भैया आश्रम तक ये वीडियो नहीं पहुंचना चाहिए।" एक यूजर ने ईशा को ट्रोल करते हुए लिखा, "वह प्लास्टिक सर्जरी फ्रीक है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

2007 से ग्लैमर इंडस्ट्री में एक्टिव हैं ईशा

36 साल की ईशा गुप्ता मॉडल हैं और 2007 में फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। ईशा ने 2012 में रिलीज हुई इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्हें 'राज 3डी', 'बेबी', 'रुस्तम', 'बादशाहो', 'पलटन', 'टोटल धमाल' और 'वन डे : जस्टिस डिलीवर्ड' जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। उनकी अगली फिल्म अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर 'हेरा फेरी 3' है, जिसकी रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।

'आश्रम' में निभाया था सोनिया का किरदार

ईशा को पिछली बार प्रकाश झा के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'एक बदनाम आश्रम' के सीजन में 3 में हुकुम सिंह (सचिन श्रॉफ) की प्रेमिका और इंटरनेशनल ब्रांड बिल्डिंग एक्सपर्ट सोनिया के रोल में देखा गया था। सीरीज में बॉबी देओल के साथ उनके इंटिमेट सीन की खूब चर्चा रही थी। इससे पहले ईशा को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 'आरईजेसीटीएक्स' और 'नकाब' जैसी वेब सीरीज में भी देखा जा चुका है।

और पढ़ें...

सिद्धू मूसेवाला का नया गाना 'SYL' 3 दिन बाद ही यूट्यूब से हटा, जानिए आखिर क्यों लिया गया यह फैसला?

4 बार प्रेग्नेंसी नहीं टिकी, 5वीं बार कोख में ही हो गई 2 बच्चों की मौत, दिल दहला देगा फैशन डिजाइनर का दर्द

JUG JUGGG JEEYO के बेडरूम सीन से पहले हुआ था वरुण-कियारा का जमकर झगड़ा, जानिए क्या थी इसकी वजह?

JUG JUGG JEEYO : दूसरे दिन वरुण धवन की फिल्म ने पकड़ी रफ़्तार, 'सम्राट पृथ्वीराज' के मुकाबले दोगुनी रही ग्रोथ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios