Asianet News Hindi

मिर्जापुर 2: गद्दी के लिए भिड़ेंगे कालीन भैया और गुड्डू, फिर मचेगा भौकाल, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

मिर्जापुर अमेजन के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर नया टीजर रिलीज किया गया है। इस पर कैप्शन लिखा है- खास लाए हैं आपके लिए दोनों पक्षों का संदेश #Mirzapur2. नए टीजर में मिर्जापुर पर नियंत्रण पाने के लिए कालीन भैया-मुन्ना भैया और गुड्डू-गोलू के बीच गद्दी की लड़ाई देखने को मिल रही है। टीजर में कालीन भैया और गुड्डू के बीच मिर्जापुर की गद्दी को लेकर जंग देखने को मिली। दोनों ही इस गद्दी को हथियाने अपनी-अपनी चाल चल रहे हैं। बता दें कि वेब सीरिज 23 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। मिर्जापुर की लोकप्रियता ने इसे अपने आप में एक ब्रांड बना दिया है।

mirzapur season 2 new teaser out web series will release on 23 october KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 12, 2020, 3:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कुछ दिन पहले ही मिर्जापुर 2 (mirzapur season 2) का ट्रेलर रिलीज हुआ था। सोमवार को वेब सीरिज का एक नया टीजर रिलीज किया गया। मिर्जापुर अमेजन के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर नया टीजर रिलीज किया गया है। इस पर कैप्शन लिखा है- खास लाए हैं आपके लिए दोनों पक्षों का संदेश #Mirzapur2. नए टीजर में मिर्जापुर पर नियंत्रण पाने के लिए कालीन भैया-मुन्ना भैया और गुड्डू-गोलू के बीच गद्दी की लड़ाई देखने को मिल रही है। टीजर में कालीन भैया और गुड्डू के बीच मिर्जापुर की गद्दी को लेकर जंग देखने को मिली। दोनों ही इस गद्दी को हथियाने अपनी-अपनी चाल चल रहे हैं। बता दें कि वेब सीरिज 23 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। मिर्जापुर की लोकप्रियता ने इसे अपने आप में एक ब्रांड बना दिया है। अली फजल, पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत इस गैंगस्टर ड्रामा के पहले सीजन को 2018 के नवंबर में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। 

 

मिर्जापुर 2 सीरीज में द‍िखेंगे नए किरदार
मिर्जापुर के सीजन 1 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, विक्रांत मैसी, श्र‍िया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग मुख्य किरदार में थे। उनकी कहानी को मिर्जापुर 2 में आगे बढ़ाया गया है जिसमें कुछ पुराने किरदार अब शो में नहीं हैं। वहीं कुछ नए किरदारों की इस सीरीज में एंट्री हुई है। नई सीरीज में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार भी नजर आएंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios