Asianet News Hindi

रानी मुखर्जी के पति और करन जौहर समेत 7 सेलेब्स को कोर्ट ने भेजा नोटिस, कहा- 21 अक्टूबर को हाजिर हों

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में बिहार की मुजफ्फरपुर कोर्ट ने 7 बॉलीवुड सेलेब्स को अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जज राकेश मालवीय ने करन जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजन को कहा है कि ये सभी 21 अक्टूबर को या तो खुद कोर्ट में हाजिर हों या फिर अपने वकील को बयान देने के लिए भेजें।

Muzaffarpur court sent notice to 7 celebs including Karan Johar and Ekta Kapoor KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 13, 2020, 1:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में बिहार की मुजफ्फरपुर कोर्ट ने 7 बॉलीवुड सेलेब्स को अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जज राकेश मालवीय ने करन जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजन को कहा है कि ये सभी 21 अक्टूबर को या तो खुद कोर्ट में हाजिर हों या फिर अपने वकील को बयान देने के लिए भेजें।

नई मुसीबत में फंसी एकता कपूर 'ट्रिपल एक्स-2'। सेना के पूर्व-जवान ने वेब  सीरिज़ के खिलाफ दर्ज करवाई FIR । | नई मुसीबत में फंसी एकता कपूर 'ट्रिपल ...

इससे पहले कोर्ट ने सलमान खान समेत इन सभी सेलेब्स को 7 अक्टूबर की सुनवाई में हाजिर होने के लिए कहा था। तब सलमान के वकील साकेत तिवारी ने जाकर अपना पक्ष रख दिया था। लेकिन बाकी कोई हाजिर नहीं हुआ था। अब कोर्ट ने बाकी सात सेलेब्स के पते पर नोटिस भेजा है। इसमें लिखा है कि अगर वे 21 अक्टूबर की सुनवाई में पेश नहीं होते हैं तो एकपक्षीय आदेश पारित कर दिया जाएगा।

T-Series Owner Bhushan Kumar with Wife Divya Khosla Kumar at Shilpa Shetty  Diwali Party 2018 - YouTube

17 जून को मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई थी। अपनी याचिका में सुधीर ने सलमान खान समेत आठ लोगों पर आरोप लगाया था कि इन सब ने सुशांत को खुदकुशी के लिए मजबूर किया।

सुधीर ने आरोप लगाया था कि सुशांत को करीब 7 फिल्मों से निकाला गया और उनकी कुछ फिल्मों को रिलीज नहीं होने दिया गया। इन सभी बातों के चलते सुशांत ने ये कदम उठाया। सुधीर ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराने की गुहार कोर्ट से लगाई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios