Asianet News Hindi

सुशांत के फैमिली वकील ने एम्स की रिपोर्ट को बताया गलत तो भड़के चेतन भगत, कहा- ईमानदार तो अकेले आप ही हैं

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में एम्स द्वारा दी गई रिपोर्ट पर सवाल उठाने को लेकर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह को फटकार लगाई है। हाल ही में एम्स के पैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि सुशांत ने खुदकुशी की थी और उनकी हत्या नहीं हुई है। 

Sushant Singh Rajput Death Case: Chetan Bhagat Slammed Sushant Family Lawyer KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 9, 2020, 2:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में एम्स द्वारा दी गई रिपोर्ट पर सवाल उठाने को लेकर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह को फटकार लगाई है। हाल ही में एम्स के पैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि सुशांत ने खुदकुशी की थी और उनकी हत्या नहीं हुई है। इसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह के वकील ने एम्स पैनल की रिपोर्ट को गलत और करप्ट बताते हुए सीबीआई से नई फॉरेंसिक टीम गठित करने के लिए कहा था।

चेतन भगत की नई किताब का 'फिल्मी स्टाइल' प्रोमो, ट्रेलर लॉन्च - Chetan bhagat  new book the girl in room 105 trailer released tedu - AajTak

इस मामले पर अब चेतन भगत ने एक इंटरव्यू में कहा, मैं कभी एम्स नहीं गया। लेकिन आप दावा कर रहे हैं कि एम्स करप्ट है? एक ऐसा संस्थान जहां जॉब और एडमिशन मुश्किल से मिलता है। यह तो ऐसा है जैसे आप कह रहे हैं कि दिल्ली आईआईटी करप्ट है। आप ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उन्होंने जो कहा वो आपको पसंद नहीं आया। इसलिए ये जरूर गलत होना चाहिए? क्योंकि यहां ईमानदार तो आप अकेले ही हैं।

vikas singh press conference insurance policy: Sushant Singh Rajput Family  Lawyer Vikas Singh Press Conference

बता दें कि एम्स की रिपोर्ट आने के बाद विकास सिंह ने सीबीआई को पत्र लिखते हुए नई फॉरेंसिक टीम बनाने की मांग की थी। उन्होंने लिखा था कि सुशांत के परिवार द्वारा फॉरेंसिक रिपोर्ट की कॉपी पाने की काफी कोशिशों के बाद भी डॉ. सुधीर गुप्ता की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया। डॉ. सुधीर गुप्ता एम्स की उस 6 सदस्यीय जांच टीम के प्रमुख थे। उन्होंने सीबीआई को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कहा था कि उन्हें सुशांत के शरीर पर फांसी के अलावा किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं और न ही उनके शरीर में किसी तरह का केमिकल पाया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios