SEX एजुकेशन पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार, BOLD कंटेंट पर उनकी ये 2 मूवी रही ब्लॉकबस्टर

| Dec 04 2022, 04:40 PM IST

SEX एजुकेशन पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार, BOLD कंटेंट पर उनकी ये 2 मूवी रही ब्लॉकबस्टर

सार

जेद्दाह में इन दिनों रेड सी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इस फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए। अक्षय कुमार भी यहां मौजूद थे और इस दौरान उन्होंने बताया कि वो सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बना रहे हैं। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. फ्लॉप होने के बाद भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का जलवा बरकरार है। इन दिनों अक्षय जेद्दाह में चल रहे रेड सी फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Film Festival) में हिस्सा ले रहे हैं। बीती शाम उन्होंने इस फेस्टिवल में अपनी नई फिल्म के बारे में खुलासा किया, जिसका टॉपिक सुनकर कईयों के रोंगटे खड़े हो गए। आपको बता दें कि अक्षय ने इस फेस्टिवल में घोषणा की कि वे सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने इस दौरान कहा कि वे इस टॉपिक को बहुत महत्वपूर्ण मानते हैं। आपको बता दें कि अक्षय इससे पहले भी बोल्ड कंटेंट पर फिल्में बना चुके है और उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। 


हर स्कूल में पढ़ाया जाए सेक्स एजुकेशन
आपको बता दें कि अक्षय कुमार ऐसे मुद्दों पर फिल्में बना चुके हैं, जिनपर आम लोग ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने फिल्म पैडमैन बनाई थी। इसमें उन्होंने मेनस्ट्रुअल हाइजीन की बात की थी। इसके पहले उन्होंने टॉयलेट एक प्रेमकथा बनाई थी, जिसमें घर में शौचालय बनवाने की बात जोर दिया गया था। उनकी इन दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब वे एक और ऐसे टॉपिक पर फिल्म बना रहे हैं जिसपर लोग बात करने से बचते हैं और वो है सेक्स। उन्होंने कहा ये एक ऐसा टॉपिक है, जिसे हर स्कूल में पढ़ाया जाना चाहिए। 

Subscribe to get breaking news alerts


- रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने फेस्टिवल में बातचीत के दौरान कहा- सेक्स एक महत्वपूर्ण टॉपिक है हालांकि, ये हर जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि स्कूल में हम हर टॉपिक पढ़ाते हैं और सेक्स एजुकेशन एक ऐसा टॉपिक है, जिसे दुनियाभर के स्कूलों में पढ़ाया जाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने इसी टॉपिक पर बनने वाली अपनी फिल्म के बारे में बताया कि अभी इसकी रिलीज में समय लगेगा। ये अप्रैल-मई 2023 तक रिलीज होगी। उन्होंने इस फिल्म को लेकर कहा कि ये उनकी सबसे शानदार फिल्मों में से एक होगी। 


- बातचीत के दौरान उन्होंने फिल्म पैडमैन से आए बदलाव को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें ये फिल्म करने के बाद काफी संतुष्टि मिली। उन्होंने एक किस्सा सुनाया कि इस फिल्म के बाद उनके एक दोस्त का अपनी बेटी के साथ रिश्ता बदल गया। अब वे इस टॉपिक पर खुलकर बात करते हैं। 

 

ये भी पढ़ें
FLOP अक्षय कुमार का मास्टर स्ट्रोक, BOX OFFICE पर धाक जमाने इन फिल्मों के साथ खेलेंगे माइंड गेम

SEXY दिशा पाटनी ने शेयर की हॉटी बिकिनी PHOTOS, दिखाए क्लीवेज और टोन्ड एब्स तो मचा इंटरनेट पर गदर

ये हैं बॉलीवुड फिल्मों की अनऑफिशियल 8 हिंदी रीमेक मूवीज, सलमान-गोविंदा रहे HIT करीना-ऋतिक सुपर FLOP

FLOP अक्षय-सोनाक्षी सहित इन 7 को भी मोटी फीस मांगना पड़ा भारी, डिमांड पूरी करने बजाए फिल्म से हुए OUT

अगर एक्सीडेंट नहीं होता तो कुछ और ही था अमिताभ बच्चन की Coolie का क्लाइमैक्स, जानें क्यों किया बदलाव

 
Read more Articles on