IND V/S BAN: टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में फिर हो सकता है बदलाव, जानें कब और कहां देखें यह मुकाबला

| Dec 06 2022, 05:36 PM IST

IND V/S BAN: टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में फिर हो सकता है बदलाव, जानें कब और कहां देखें यह मुकाबला

सार

भारत बनाम बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच 3 वनडे मैच की सीरीज का दूसरा मैच 7 दिसंबर को खेला जाएगा। टीम के मीडियम पेसर शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) के चोटिल होने की सूचना के बाद भारतीय टीम में फिर से बदलाव देखने को मिलेगा।
 

India V/S Bangladesh. भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच 7 दिसंबर को ढाका में शेड्यूल है। दोनों देशों के बीच कुल तीन वनडे मैच खेले जाने हैं जिसका 1 मैच हो चुका है। बांग्लादेश की टीम ने वह मुकाबला जीत लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय टीम के तेज गेंजबाज शार्दूल ठाकुर चोटिल हो गए हैं और दूसरे वनडे मैच में उनका खेलना संदिग्ध है। इसलिए टीम इंडिया में फिर से एक बदलाव देखने को मिलेगा। 

उमरान मलिक को मिल सकता है मौका
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शार्दूल ठाकुर के चोटिल होने के बाद उनकी जगह पर तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मौका मिल सकता है। वहीं पहले मैच में टीम से बाहर रहे अक्षर पटेल भी अक्षर पटेल को भी टीम में शामिल किया जा सकता है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि अक्षर पटेल के बदले वाशिंगटन सुंदर या फिर शाहबाज अहमद को टीम से बाहर किया जा सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों खिलाड़ियों को शामिल करने के बारे में फैसला टीम का मैच शुरू होने से पहले लिया जाना है।

Subscribe to get breaking news alerts

ईशान किशन का क्या होगा
टीम इंडिया में विकेटकीपर ईशान किशन को शामिल किया गया है लेकिन उन्हें पहले मैच में टीम के प्लेइंग इलेवन में नहीं लिया गया। माना जा रहा है कि दूसरे मैच में भी केएल राहुल ही विकेट कीपिंग का जिम्मा निभाएंगे और ईशान किशन बेंच पर ही बैठेंगे। शिखर धवन टीम में शामिल रहेंगे लेकिन केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के बैटिंग ऑर्डर में जरूर बदलाव देखने को मिलेगा। 

पेस बॉलिंग अटैक में बदलाव
टीम इंडिया के पेसर शार्दूल ठाकुर के बाहर होने के बाद तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टीम में शामिल किया जाएगा। वहीं कुलदीप सेन को फिर से मौका मिल सकता है। टीम में मेन पेसर की भूमिका में मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर मौजूद रहेंगे। 

यह हो सकती है प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, उमरान मलिक, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप सेन।

यह भी पढ़ें

कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं रविंद्र जडेजा? लग्जरी गाड़ियों से लेकर महंगे बंगले तक का रखते हैं शौक