एक कैच लेने के दौरान टूट गए क्रिकेटर के 4 दांत, 30 टांके आए-ऐसी हो गई हालत

| Dec 09 2022, 12:13 PM IST

एक कैच लेने के दौरान टूट गए क्रिकेटर के 4 दांत, 30 टांके आए-ऐसी हो गई हालत

सार

लंका प्रीमियर लीग के दौरान एक भीषण हादसा हो गया, जहां कैंडी फैलकॉन्स और गॉल ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान फैलकॉन्स के पेसर चमिका करुणारत्ने के मुंह पर चोट लग गई और उनके चार दांत टूट गए।
 

स्पोर्ट्स डेस्क : खेल के मैदान पर अक्सर खिलाड़ी हादसे का शिकार हो जाते हैं। कई बार तो खिलाड़ी को गंभीर चोट भी लग जाती है। कुछ ऐसा ही श्रीलंका में इस समय चल रहे लंका प्रीमियर लीग (Lanka premier league) के दौरान हुआ, जहां बुधवार को मैच के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पर श्रीलंकाई पेसर चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne) एक कैच पकड़ने के लिए गए, लेकिन बॉल सीधे उनके मुंह पर जा लगी। जिससे उनके 4 दांत टूट गए। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें 30 टांके आए। बाद खिलाड़ी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर अपना हाल बताया।

कैसे हुई हुआ हादसा 
दरअसल, बुधवार को लंका प्रीमियर लीग 2022 के दौरान बुधवार को कैंडी फैलकॉन्स और गॉल ग्लैडिएटर्स के बीच मैच खेला जा रहा था। इस दौरान ग्लैडिएटर्स टीम की बैटिंग के दौरान कार्लोस ब्रेथवेट के चौथे ओवर की पहली गेंद पर फर्नांडो ने कवर के ऊपर से हवाई शॉट खेला। जिसे लपकने के लिए चमिका ने दौड़ लगाई। उन्होंने कैच तो लपक लिया, लेकिन बॉल सीधे उनके मुंह पर जा लगी, जिससे उसके 4 दांत टूट गए और उनका पूरा मुंह खून से लथपथ हो गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Subscribe to get breaking news alerts

इंजरी के बाद ऐसी हुई खिलाड़ी की हालत 
26 वर्षीय श्रीलंकाई तेज गेंदबाज चमिका करुणारत्ने ने इस हादसे के बाद इंस्टाग्राम पर खुद की एक सेल्फी शेयर की और अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया कि ' 4 दांत टूटे, 30 टांके लगे और मैं अभी भी थोड़ा मुस्कुरा सकता हूं। मैं पल्लेकेले में मुस्कान के साथ पहले से ज्यादा मजबूत हो जाऊंगा, जल्दी मिलते हैं।' 

ऐसा रहा मैच का हाल
इस मैच बात की जाए तो गॉल ग्लैडिएटर्स ने 8 विकेट के नुकसान पर निर्धारित 20 ओवर में 121 रन बनाए थे। जिसके जवाब में कैंडी फैलकॉन्स टीम ने 15 ओवर में ही 5 विकेट गंवाकर 123 रन बनाते हुए 5 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। 

और पढ़ें: IPL 2023 के लिए BCCI करेगा बड़ा बदलाव, लेकिन कोई भी विदेशी खिलाड़ी नहीं बन पाएगा इसका हिस्सा