Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब तो हद हो गई! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पेस्ट्री मैगी की रेसिपी, यूजर्स बोले- बस भी करो भाई

Pastry Maggi goes viral of internet: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मैगी खूब चर्चा में है। दरअसल इसमें एक शख्स पेस्ट्री मैगी बनाता नजर आ रहा है और इस देख यूजर्स का दिमाग सटक गया।

Viral video of pastry Maggi on social media, netizens trolled the maker dva
Author
Mumbai, First Published Jun 27, 2022, 11:10 AM IST

फूड डेस्क : आज तक आपने कई तरह की मैगी (Maggi) खाई होगी? वेजिटेबल मैगी, चीज मैगी, पंजाबी तड़का मैगी या देसी मैगी। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर एक ऐसी मैगी की रेसिपी वायरल हो रही है, जिसे देखकर यूजर्स भी कह रहे हैं कि अब और अत्याचार मत करो। दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स मसालेदार मैगी में पेस्ट्री मिलाकर इसका कबाड़ा करता नजर आ रहा है। जिसे देख मैगी लवर्स का खून भी खोल रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह Pastry Maggi का वायरल वीडियो और बताते हैं कि कैसे उसे ट्रोल किया जा रहा है...

पेस्ट्री मैगी का वायरल वीडियो
इंस्टाग्राम पर aayushcasm नाम से बने यूजर ने पेस्ट्री मैगी का यह वीडियो शेयर किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स सबसे पहले पैन में तेल डालता है। फिर प्याज के साथ ही कुछ सब्जियां डालता है और फिर इसके बाद इसमें पेस्ट्री और पानी डालकर उसे मैश कर देता है। इसके बाद वो इसमें मेगी का एक पूरा पैकेट डालता है, फिर मैगी मसाला और गार्लिक पाउडर तक इसमें डालता है। अंत में वह इस मैगी को एक प्लेट में सर्व करता और खुद भी कहता है कि इस वाहियात मैगी को आप खुद भी ट्राई मत कीजिए।

वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर पेस्ट्री मैगी  का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है अब तक 19.2K यूजर्स इसे देख चुके हैं। तो वहीं नेटिजंस इस पर मैगी बनाने वाले को खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'भगवान से डरो सालों।' तो वहीं, एक यूजर ने लिखा कि 'इससे अच्छा भाई लोगों को जहर खिला दो।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'मैगी का गोबर बना दिया।' एक यूजर ने तो इसे निकम्मा ही कह दिया और लिखा कि 'कहां से आते हैं ऐसे निकम्मे लोग, यह वीडियो देखने के बाद उल्टी आ रही है।'

मैगी के साथ हुआ यह खिलवाड़ 
ये कोई पहली बार नहीं है जब मैगी के साथ इस तरह का वाहियात एक्सपेरिमेंट किया गया हो, इससे पहले भी मैगी से लोग कई सारे एक्सपेरिमेंट कर चुके हैं। जिसमें मैगी शेक से लेकर मैगी आइसक्रीम तक शामिल है। जिसे बनाने वाले को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। इस मैगी को देखने के बाद भी इसी तरह से यूजर्स इसे बनाने वाले को कोस रहे हैं और कह रहे हैं कि आप कभी ऐसा एक्सपेरिमेंट नहीं करना।

हटके में खबरें और भी हैं.. ये मॉडल नहीं ड्राइवर है, 3 करोड़ की ट्रक में सड़क पर निकलती है तब देखिए इसका ग्लैमरस अंदाज  

महिला ने गुड्डे से की शादी, हनीमून मनाया और कहा- 'बच्चा' भी पैदा हुआ, जानिए क्यों किया ऐसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios