Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में रूह कंपाने वाली घटना: मां ने 9 माह के बेटे की गर्दन कटर से काटी, फिर खुद का गला काटा

चूरू जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां ने पहले अपने 9 माह के मासूम बेटे की गर्दन इलेक्ट्रिक कटर से काट दी। इसके बाद खुद का गला काटकर सुसाइड कर लिया। इस वारदात से पहले पति-पत्नी में विवाद हुआ था।

 

 

 

churu news shocking crime mother kills son with head cutte then self commits suicide kpr
Author
Churu, First Published Jun 30, 2022, 3:26 PM IST

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक महिला ने खौफनाक कदम उठाते हुए पहले  इलेक्ट्रिक कटर से अपने 9 महीने के बेटे का गला काट दिया। इसके बाद अपनी गर्दन काट ली। मां-बेटे दोनों खून से लथपथ हालत में पड़े रहे। आनन-फानन में परिजन उनको अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन पहुंचते ही महिला की मौत हो गई। जबकि बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि महिला ने यह कदम अपने पति के विवाद के बाद उठाया है।

खून से लथपथ फर्श पर पड़े थे मां और बेटे
दरअसल, यह दर्दनाक घटना चूरू जिले के सरदारशहर इलाके के झालारिया गांव से बुधवार रात को सामने आई है। यहां रहने वाली  आरती देवी (25) ने अपने बेटे का गला काटकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले महिला और उसके पति रामलाल की दही लाने की बात पर विवाद हुआ था। विवाद के बाद पति अपने पिता के साथ पास में मौजूद मंदिर चले गे थे। इसी दौरान मृतका गु्स्से में अपने कमरे में गई और दरवाजा बंद कर लिया। घर में अकेली उसकी सास थीं, कुछ देर बाद कमरे से कटर चलने की आवाज आने लगीं। पति ने खिड़की से झांककर देता पत्नी और बेटा दोनों खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़े थे।

दो साल पहले हुई थी शादी...जरा सी बात पर हुई वारदात
घटना की सूचना मिलते ही सरदारशहर थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई और डीएसपी नरेंद्र कुमार शर्मा भी मौके पर पहुंचे। महिला की मौत हो चुकी थी, जबकि बच्चा खून से लहूलुहान की हालत में रो रहा था। आनन-फानन में महिला ओर बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन महिला को मृत घोषित किया गया और बच्चे का इलाज जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पति और आसपास के लोगों से पूछताछ में सामने आया कि मृतक महिला आरती मूल रूप से बिहार की रहने वाली थी। 2 साल पहले सरदारशहर के रामलाल शादी हुई थी।  बुधवार को दोपहर में पति रामलाल ने पत्नी को दही लाने के लिए बोला था। बस इसी बात को लेकर उनमें विवाद हुआ था। पति तो कुछ देर बाहर चला गया, लेकिन महिला ने गुस्से में आकर यह खौफनाक कदम उठा लिया।

यह भी पढ़ें-भोपाल में मां के जन्मदिन पर 10वीं में पढ़ने वाली बेटी ने किया सुसाइड, कहा-'मम्मी का सरप्राइज गिफ्ट'

यह भी पढ़ें-मध्यप्रदेश के छतरपुर में बोरवेल में गिरा पांच साल का बच्चा, बचाव कार्य में लगी टीम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios