Asianet News Hindi

केंद्रीय मंत्री ने वीडियो Tweet कर लिखा-ये सीरिया, इराक या अफगानिस्तान नहीं, भारत का है राजस्थान

सीसीटीवी फुटेज में कैद इस घटना में साफ दिख रहा है कि सड़क पर एक व्यक्ति को सरिया से बुरी तरह पीटा जा रहा है लेकिन राहगीरों ने बचाने की न कोशिश की न ही किसी ने पुलिस को भी जानकारी दी।

Rajasthan Youth brutally beaten till death, Central Minister shared viral video and tweeted DHA
Author
Jodhpur, First Published Jul 11, 2021, 4:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर। राजस्थान में सरेआम एक व्यक्ति की सरिया से पिटाई और हत्या का वीडियो वायरल होते ही गहलोत सरकार आरोपों के घेरे में है। कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष कांग्रेस सरकार पर वार कर रहा। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने वीडियो ट्वीट कर लिखा है कि ये सीरिया, इराक या अफगानिस्तान नहीं, भारत का राजस्थान है। यहां आईएसआईएस या तालिबाान का राज नहीं, कांग्रेस की सरकार है। 

 

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कृषि उपज मंडी गेट पर शनिवार की शाम पांच बजे एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारे ने सरेबाजार एक व्यक्ति को सरिया से तबतक मारता रहा जबतक उसकी मौत न हो गई। हद तो यह है कि सीसीटीवी फुटेज में कैद इस घटना में साफ दिख रहा है कि सड़क पर एक व्यक्ति को सरिया से बुरी तरह पीटा जा रहा है लेकिन राहगीरों ने बचाने की न कोशिश की न ही किसी ने पुलिस को भी जानकारी दी। सरिया से एक व्यक्ति को मारा जा रहा है और लोग बेफिक्र होकर आ जा रहे हैं। मृतक का नाम आजाद बताया जा रहा है। उसकी उम्र तकरीबन 16 साल है। पुलिस अभी तक हत्यारे को पकड़ नहीं सकी है। 

यह भी पढ़ें:

पद्म पुरस्कारों के लिए 15 सितंबर तक नामिनेशन, पीएम मोदी ने की लोगों से नामिनेशन की अपील

ट्वीटर ने विनय प्रकाश को बनाया रेजीडेंट ग्रीवांस अफसर

जापान के सहयोग से बनारस में बना रुद्राक्ष इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर, पीएम मोदी करेंगे 15 जुलाई को उद्घाटन

विश्व जनसंख्या दिवसः सीएम योगी आदित्यनाथ बोले-समाज में असमानता का मूल कारण बढ़ती जनसंख्या

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios