Asianet News HindiAsianet News Hindi

एडल्ट फिल्म स्टार का बड़ा खुलासा, बॉस्केटबॉल खिलाड़ी ने किया प्रेग्नेंट, गाली देकर जिंदगी से निकाला

पॉर्न स्टार लाना रोड्स ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने गर्भवती होने के लिए एनबीए खिलाड़ी को दोषी ठहराया और कहा कि उसने उन्हें जलील करके भगा दिया।

Former pornstar Lana Rhoades reveals NBA player got her pregnant and left her dva
Author
First Published Sep 5, 2022, 11:40 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क: हर समाज में वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओं को बड़ी ओछी नजर से देखा जाता है। उन्हें समाज में कभी भी वह दर्जा नहीं दिया जाता जो अन्य महिलाओं को मिलता है। ऐसा सिर्फ भारत में नहीं होता बल्कि विदेशों में भी ऐसा होता है। हाल ही में एक अमेरिकन पोर्न स्टार ने अपने साथ हुई बर्बरता का खुलासा किया और बताया कि एक दिग्गज खिलाड़ी ने उसके साथ संबंध बनाया, उसे प्रेग्नेंट किया और फिर उसे छोड़ दिया। अब बेचारी यह एडल्ट फिल्म स्टार अकेले ही अपने बच्चे का पालन पोषण कर रही है। इसे लेकर उसने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह अपनी दर्द भरी दास्तां बताती नजर आ रही है।

सेक्स किया, प्रेग्नेंट किया, फिर छोड़ा अकेले
लाना रोड्स (Lana Rhoades) नाम की अमेरिकन पॉर्न स्टार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और चौंकाने वाला खुलासा किया। दरअसल, उन्होंने बताया कि नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन यानी कि एनबीए के एक खिलाड़ी ने उन्हें प्यार में धोखा दिया। उनके साथ रिश्ता बनाया और जब वह प्रेग्नेंट हो गई और अपने बच्चे को जन्म देना चाहा, तब उन्होंने उसे गाली देकर भगा दियाष हालांकि, लाना ने अपने वीडियो में बच्चे के पिता का नाम का खुलासा नहीं किया। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि "मैं भगवान की कसम खाकर कहती हूं कि मैं हमेशा यही समझती थी कि एनबीए प्लेयर्स अच्छे लोग होते हैं। आगे आप जानते हैं क्या हुआ? मैंने उससे कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं। यह सुनते ही उसने मुझे गाली दी और अपनी जिंदगी से जाने के लिए कहा।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lana Rhoades (@lanarhoades)

इस खिलाड़ी पर यूजर्स को शक 
लाना रोड्स के एस वायरल वीडियो के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि एनबीए का वह कौन सा खिलाड़ी हो सकता है जो लाना के साथ इस तरह का धोखा कर सकता है। इसे लेकर फैंस ब्लैक ग्रिफिन (Blake Griffin) और केविन डुरंट (Kevin Durant) को ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि जब लारा लाना रोड्स प्रेग्नेंट हुई थी, तब उनके फैंस को लगा था कि यह बच्चा उनके पार्टनर माइक मजलक का है, लेकिन लाना के खुलासे के बाद लोग हैरान रह गए।

और पढ़ें: शादीशुदा प्रेमिका ने बातचीत करने से किया इंकार, तो प्रेमी ने 'डर्टी गेम' की रची साजिश

ब्वॉयफ्रेंड से TV एंकर रचाने जा रही थी शादी, दुल्हन बनने से पहले इस वजह से खुद की ले ली जान


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios