Asianet News HindiAsianet News Hindi

89 साल का बुजुर्ग कर रहा था बार-बार सेक्स करने की जिद, बिस्तर पर पड़ी पत्नी ने देखिए क्या किया...

कहते हैं ओल्ड एज में शारीरिक संबंध बनाने की ख्वाहिश खत्म हो जाती है। लेकिन गुजरात के वडोदरा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां 89 साल के पति बार-बार अपनी बीमार पत्नी से सेक्स की डिमांड कर रहा था। जिसके बाद पत्नी ने सख्त कदम उठाया।

gujarat 89 year old husband repeated demands sex 87 year old wife she calls helpline NTP
Author
First Published Sep 13, 2022, 12:17 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. मेनोपॉज के बाद महिलाओं में सेक्स को लेकर डिजायर खत्म हो जाता है। लेकिन पुरुषों में लंबे वक्त तक इस ख्वाहिश बनी रहती हैं। लेकिन कभी सोच सकते हैं जिसके कब्र में पैर हो वो भी इसे लेकर इस कदर पागल हो कि अपनी बीमार पत्नी को इसके लिए तंग करता हो। गुजरात के वडोदरा में इस तरह का एक अजीब मामला सामने आया है। जहां 87 साल की पत्नी ने हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

अभयम टीम भी पूरा मामला जान रह गई हैरान
बुजुर्ग महिला ने जब  हेल्पलाइन नंबर 181 अभयम (Abhayam) पर कॉल करके बताया कि उसका 89 साल का पति बार-बार सेक्स करने का डिमांड करता है तो ये सुनकर वो लोग भी हैरान रह गए।महिला ने एक-एक करके पति की सारी बातें बताई। उसने बताया कि बीमारी में भी मेरे साथ संबंध बनाना चाहता है। वो अपने पति की इस हरकत से छुटकारा पाना चाहती है।

पति को योग और ट्रीटमेंट कराने को कहा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिकायत मिलने के बाद अभयम टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने पति को योग करने की सलाह दी। इसके साथ ही सेक्सोलॉजिस्ट के पास जाने के लिए कहा ताकि उनका ट्रीटमेंट हो सके। टीम अभयम की मानें तो मामला एक सम्मानित परिवार से जुड़ा है।

पत्नी को बार-बार शारीरिक होने के लिए बनाता है दबाव
बुजुर्ग महिला का पति पेशे से इंजीनियर था। दोनों के बीच शादीशुदा लाइफ बहुत ही खूबसूरत रही है। वो अपने बहू और बेटे के साथ रहते हैं। लेकिन कुछ वक्त से बुजुर्ग शख्स के स्वभाव में परिवर्तन हो गया है। वो अपनी पत्नी को बार-बार शारीरिक होने के लिए दबाव बनाता है।

बीमार पत्नी ने मजबूरी में किया हेल्पलाइन पर कॉल
महिला ने बताया कि जब वो शारीरिक होने से इंकार करती है तो उसका पति काफी एग्रेसिव हो जाता है। डांटता है, चिल्लाता है। आवाज इतनी तेज हो जाती है कि पड़ोसी भी सुन लेते हैं। वो कुछ दिनों से बीमार हैं। पति की जिद की वजह से उसे मजबूर हेल्पलाइन पर कॉल करना पड़ा।

और पढ़ें:

SEX पावर और जवानी बढ़ाने के लिए लोग खा रहे हैं इस जानवर का चिप्स, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

स्टडी: पहली बार घर में गूंजती हैं किलकारी तो मां ही नहीं, पिता में भी होता शारीरिक परिवर्तन

SEX Life और भी हो जाएगा मजेदार, जब बेड पर साथी के साथ खेलेंगे 50 सवालों वाला गेम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios