Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरीः वो मेरे साथ बेड पर सोता था, लेकिन फिजिकल नहीं होता था क्योंकि...

मेरा एक्स ब्यॉफ्रेंड ने मेरे ऊपर आरोप लगाया है कि मैं उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती की। मैं बहुत परेशान हूं। भविष्य में जब भी मैं किसी के साथ रहूंगी तो ये घटना मेरे पीछे रहेगा। क्या करूं?

i found out that my ex boyfriend identifies as demisexual NTP
Author
Delhi, First Published Aug 8, 2022, 3:06 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. कहते हैं प्यार अंधा होता है। इसमें हम सही और गलत की पहचान करना भूल जाते हैं। जो आगे चलकर परेशानी का सबब बन सकता है। मर्लिन (बदला हुआ नाम) भी एक ऐसे ही रिश्ते की शिकार हो गई। मर्लिन ने अपने अंधे रिश्ते की कहानी बताई। 24 साल की मर्लिन बताती हैं कि वो खुद से एक साल छोटे लड़के के साथ रिलेशनशिप मे ंथी। 8 वीक के बाद दोनों अलग हो गए। मर्लिन ने कहा कि एक दिन हम दोनों नशे की हालत में एक दूसरे से टकरा गए। उसने मेरे ऊपर आरोप लगाया कि मैंने उसके साथ सेक्स करने के लिए जबरदस्ती की। मैं बहुत डर गई हूं।

लड़की बताती हैं कि जब हम रिलेशनशिप में थे तो कुछ हफ्ते तक हम साथ सोते थे लेकिन फिजिकल नहीं हुए थे। उसने STI (Sexually transmitted diseases ) टेस्ट नहीं कराया था और उसने कहा कि वो वो रिस्क नहीं लेना चाहता है। कुछ दिन बाद हमने सेक्सुअल हेल्थ किट्स ऑर्डर किए।  एक दिन हम बेड पर थे और एक दूसरे को किस कर रहे थे। तब उसने मुझे कहा कि काश मैं तुम्हारे अंदर उतर पाता। हम लोग उस वक्त रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे। लेकिन मैं भी उसके साथ रिलेशनशिप बनाने के लिए बेताब थी। मैंने उससे कहा कि मैं तो बिना कपड़े की हूं, देर किसी बात की है। लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। मुझे लगा कि वो एसटीआई के डर से ऐसा नहीं किया है। बाद में मुझे पता चला कि वो समलैंगिग हैं। मुझे अब अपराध बोध हो रहा है। क्या मैं सेक्स को लेकर इतनी उतावली थी कि मुझे सच्चाई नहीं पता चला। मैं भविष्य में ऐसी चीजों से कैसे बच सकती हूं?

एक्सपर्ट की राय- आपको खुद पर शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं हैं। जब आप किसी के साथ पहली बार मिलते हैं तो आपके अंदर का हार्मोन उसके साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करता है। खासकर जब आप किसी के साथ पहली बार डेट करती हैं। विपरित लिंग होने की वजह से शारीरिक संबंध बनाने को लेकर आप आकर्षित होते हैं। लेकिन कुछ लोग बातचीत के जरिए अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते है। भविष्य में इस तरह की घटना आपके साथ ना हो इसके लिए अगर आप किसी के साथ डेट कर रही हैं तो उसके साथ बातचीत करें। उसकी भावनाओं को समझें। इसके बाद आगे बढ़ें। इसके साथ ही आप अपने एक्स पार्टनर से बोलें कि अगर आपको लगता है कि मैंने आप पर दबाव बनाया तो इसके लिए मुझे खेद हैं। एक और चीज अगर आप भविष्य में आप किसी से मिलती हैं और वो आप पर सेक्सु्ल रिलेशनशिप बनाने का दबाव बनाता है वो भी बिना बातचीत किए तो उसके साथ रिश्ता खत्म कर लें। प्यार में शरीर मायने नहीं रखता है एहसास जरूरी होता है।

और पढ़ें:

भूखा रखा...सुइयां चुभोई, 5 साल की बच्ची के साथ माता-पिता ने पार की हैवानियत की हद

पापा ने मेरी बीवी को किसी और के साथ संबंध बनाते देख लिया था...अब वो नहीं रहें,थाने में युवक का झलका दर्द

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios