Asianet News HindiAsianet News Hindi

Tata Sky का नाम अब हुआ Tata Play, कंपनी ने Netflix जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म से मिलाया हाथ

ओटीटी कॉम्बो पैक के साथ, टाटा प्ले यूजर सामान्य टीवी चैनलों में  ओटीटी प्लेटफार्मों की सब्सक्रिप्शन प्राप्त करने में सक्षम होंगे। 

one of the largest Direct to Home (DTH) platform Tata Sky rebrand his name now known as Tata Play tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Jan 29, 2022, 1:33 PM IST

टेक डेस्क. सबसे बड़े डायरेक्ट टू होम (DTH) प्लेटफॉर्म में से एक Tata Sky ने खुद को एक नए नाम और पहचान के साथ रीब्रांड किया है और अब इसे Tata Play कहा जाएगा। डीटीएच कंपनी ने नए ओटीटी (ओवर द टॉप) कंटेंट सेंट्रिक चैनल पैक भी पेश करने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है। ओटीटी कॉम्बो पैक के साथ, टाटा प्ले यूजर सामान्य टीवी चैनलों में  ओटीटी प्लेटफार्मों की सब्सक्रिप्शन प्राप्त करने में सक्षम होंगे। टाटा प्ले बिंज सिंगल सब्सक्रिप्शन और भुगतान की पेशकश करते हुए सिंगल यूजर इंटरफेस के माध्यम से 13 प्रमुख ओटीटी ऐप्स को होस्ट करेगा।

ओटीटी प्लेटफॉर्म का मिलेगा भरपूर मजा

टाटा प्ले लिमिटेड के एमडी और सीईओ हरित नागपाल ने कहा :- हम अपने परिवार में नेटफ्लिक्स का भी स्वागत करते हैं। साथ ही, हम आज से सभी ग्राहकों के लिए सर्विस विजिट मुफ्त कर रहे हैं, और हमारे अनएक्टिव डीटीएच ग्राहक बिना किसी री-कनेक्शन शुल्क के रिचार्ज करना जारी रख सकते हैं और प्लेटफॉर्म पर फिर से शुरू हो सकते हैं। इस प्रकार टाटा प्ले नाम हमारे उत्पाद और सेवाओं की विस्तारित सीरीज को दर्शाता है। नई पहचान घरों और परिवारों के लिए आज से बेहतर कल बनाते हुए भविष्य के लिए तैयार होने की हमारी इच्छा का परिणाम है। नया कॉम्बो पैक ओटीटी सेवाओं को लिस्ट करेगा जिसमें अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और डिज़नी + हॉटस्टार शामिल हैं। इस बीच पैक की सब्सक्रिप्शन कीमत की घोषणा की जानी बाकी है।

ब्रॉडबैंड का नाम बदलकर हुआ Tata Play Fiber

कंपनी ने यह भी घोषणा की कि उसने अपने ब्रॉडबैंड नेटवर्क का नाम बदलकर Tata Play Fiber कर दिया है। नागपाल ने आगे कहा कि डीटीएच व्यवसाय का एक बड़ा बाजार हिस्सा है और हम टीवी देखने के ब्रह्मांड का विस्तार करने के लिए अपना प्रयास जारी रखेंगे। 100 प्रतिशत फाइबर नेटवर्क के साथ हमारा ब्रॉडबैंड व्यवसाय प्रभावशाली स्पीड प्रदान करता है, और इसीलिए हमने इसका नाम बदलकर टाटा प्ले फाइबर कर दिया है। टाटा प्ले टाटा संस और द वॉल्ट डिज़नी कंपनी के बीच एक बड़ा समझौता है जो पिछले कुछ वर्षों में भारत में 23 मिलियन घरों में फैल गया है।

ये भी पढ़ें- 

WhatsApp पर आ रहा धांसू फीचर, कॉलिंग स्क्रीन पर दिखाई देगी मनपसंद फोटो

इंडिया में लॉन्च हुई Reebok ActiveFit स्मार्टवॉच, हेल्थ पर नजर रखेगी, पानी में भी डूबने पर नहीं होगी खराब

ऐसे अपने फ़ोन में डाउनलोड करें Digital Voter Card, फॉलो करें ये आसान स्टेप

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios