टेक डेस्क। रिलायंस जियो, रेयरटेल के बाद अब वोडाफोन आइडिया ने वर्क फ्रोम होम के लिए सस्ते प्रीपेड डेटा फैक्स अनाउंस किए हैं। 251 के इस पैक में 50GB डेटा है जिसकी वैधता 28 दिनों के लिए है। हालांकि वोडाफोन आइडिया का ये डेटा पैक फिलहाल देश के चुनिंदा सर्किल में ही उपलब्ध रहेगा। 

जिन सर्किल में ये पैक उपलब्ध है वो हैं- चेन्नई, हरियाणा, ओडिशा, गुजरात, बिहार, तमिलनाडु, यूपी ईस्ट और केरल। आने वाले हफ्तों में कंपनी की ओर से डेटा पैक का विस्तार देश के दूसरे सर्किल में भी होने की उम्मीद है। 

251 रुपये के डेटा प्लान में क्या है?
251 रुपये का डेटा वाउचर कुल 50GB डेटा के साथ मिलेगा और इसकी वैधता 28 दिनों की है। इस पैक में किसी भी तरह की कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं है। अगर आप हाइस्पीड डेटा के साथ कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट्स वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं तो आपको ऑपरेटर के दूसरे प्रीपेड प्लान को खरीदना पड़ेगा। नया पैक ऑपरेटर की अधिकृत वेबसाइट में 'Add on' वाउचर के तहत लिस्टेड है। इसके साथ ही 98, 16 और 48 रुपये के अफोर्डेबल डेटा पैक भी उपलब्ध हैं। 

98, 16 और 48 रुपये के पैक में कितना डेटा 
अधिकतम इंटरनेट कोटा और वैधता अवधि के साथ 251 रुपये का नया डेटा वाउचर काफी महंगा है। 98 रुपये के डेटा पैक में 28 दिन की वैधता के साथ 12GB का डेटा दिया जा रहा है। जबकि 16 रुपये के पैक में 24 घंटे की वैधता के साथ 1GB का डेटा और 48 रुपये के पैक में 28 दिन की वैधता के साथ 3GB का डेटा मिल रहा है। सभी प्लान में डेटा के अलावा कॉलिंग या मैसेज की सुविधा नहीं है। 

अमेरिकी पुलिस के तांडव से लेकर मां की ममता तक...वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें...

नए टीके से 99% खत्म हो जाएगा खत्म कोरोना वायरस

भारत को बर्बाद करने पाकिस्तान यूं बनाता है साजिश, रोंगटे खड़ने वाला खुलासा

जाते-जाते भी सलमान से दोस्ती निभा गए वाजिद खान

IAS बनना है तो ऐसे करें तैयारी, एक अटेम्प्ट में निकल जाएगा पेपर

दूसरे के बच्चों को छाती से चिपका दूध पिलाती दिखी बिल्ली

अमेरिकी पुलिस का कहरः लड़का हो या लड़की, सीधे चढ़ा दे रहे गाड़ियां, कर रहे जानवरों जैसी पिटाई

शेर और भैंसे की रेयर फाइट का वीडियो आया सामने, दोनों में हुई ऐसी जंग