Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुनिया में सबसे बड़े होंठ: डॉल की तरह दिखने के चक्कर में लाखों रु खर्च किए, होंठ इतना बड़ा हुआ कि फटने का डर

World Biggest Lips : एंड्रिया इवानोवा (Andrea Ivanova) के होंठ इतने ज्यादा बड़े हो गए हैं कि परिवार के लोग डरते हैं कि कहीं ये फट न जाए। 
 

Bulgaria Andrea Ivanova has the biggest lips in the world kpn
Author
Bulgaria, First Published Dec 4, 2021, 4:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बुल्गारिया (Bulgaria). दुनिया में सबसे बड़े होंठ (World Biggest Lips) का दावा करने वाली 24 साल की एंड्रिया इवानोवा (Andrea Ivanova) अपने सपने को पूरा करने की तरफ बढ़ रही हैं। वे Bratz Doll की तरह दिखना चाहती हैं। ये एक अमेरिकी प्रोडक्ट है। ये अपने होठों की खूबसूरती की वजह से चर्चा में रही है। एंड्रिया को भी वैसे ही होंठ चाहिए। इसलिए वे अपने होठों में 27वीं बार फिलर इंजेक्शन लगवाने की तैयारी में हैं। 

5 लाख रुपए से ज्यादा कर चुकी हैं खर्च
बुल्गारिया की रहने वाली एंड्रिया पहले से ही दुनिया में सबसे बड़े होंठ होने का दावा करती रही हैं, लेकिन इस क्रिसमस पर अपने पाउट को और अधिक मोटा करना चाहती है। अब तक इन्होंने अपने होंठ पर करीब 5 लाख रुपए खर्च कि हैं। वह अपनी ठुड्डी और जबड़े के आकार को बदलने के लिए भी ट्रीटमेंट देख रही हैं। उसमें भी लाखों रुपए खर्च करना चाहती हैं। यानी होठ के अलावा चेहरा का लुक भी  Bratz डॉल की तरह करना चाहती हैं। इसके लिए अपने चीकबोन्स की भी सर्जरी कराएंगी।

"लोग पैसे देने और मिलने के लिए बुलाते हैं"
एंड्रिया के बड़े होंठों ने न केवल उसके कॉन्फिडेंट को बढ़ाया है, बल्कि हजारों इंस्टाग्राम यूजर्स का ध्यान भी खींचा है। उनकी हर पोस्ट पर 8 से 10 हजार लोग इंगेज होते हैं। एंड्रिया ने कहा, दुनिया भर के कई पुरुष मेरे सोशल मीडिया नेटवर्क पर आकर मुझसे मिलने का प्रपोजल देते हैं। इतना ही नहीं, मुझे पैसे देने और घूमाने का भी प्रपोजल देते हैं। इतना ज्यादा इंजेक्शन लेने के बाद भी उन्हें अपने बढ़ते हुए होंठों के फटने की चिंता नहीं है। उल्टा वे कहती हैं कि मैं ये बहुत पसंद करती हूं। अपने बड़े होठों से बहुत बेहतर महसूस करती हूं। 

एंड्रिया के होंठ को लेकर परिवार डरा
एंड्रिया भले ही न डर रही हों, लेकिन उनका परिवार उनके होंठों के बढ़े साइज की वजह से डरा हुआ है। एंड्रिया ने पहली बार 2018 में हयालूरोनिक एसिड फिलर्स का इस्तेमाल किया था। उन्होंने डेली स्टार से कहा, मुझे बड़े होंठ पसंद हैं। मैं देखना चाहती हूं कि बड़े होंठ मेरे चेहरे पर कैसे दिखेंगे। मैंने अपने होंठों को बढ़ाने के लिए हयालूरोनिक एसिड के 25 इंजेक्शन लिए हैं। मुझे अंदाजा भी नहीं है कि मैंने इसके लिए कितना खर्च किया है।

ये भी पढ़ें.

महिला ने विमान के अंदर बिल्ली को कराई Breastfeeding, क्रू मेंबर ने रोका तो ऐसा विवाद हुआ कि कहानी हो गई वायरल

Pakistan में मौत का तांडव: सैकड़ों लोगों ने श्रीलंकाई नागरिक को घेरकर मारा-हाथ पैर तोड़े, फिर जिंदा जलाया

मॉल के बीचो बीच खड़ी थी लड़की,ध्यान से देखने पर पता चला कि शरीर पर नहीं थे कपड़े-कराया था बॉडी पेंट

'मुझे पैदा ही क्यों होने दिया, मार देते..' लड़की ने मां के डॉक्टर पर लगाए आरोप, मिला करोड़ों रु का मुआवजा

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios