Asianet News HindiAsianet News Hindi

'तुम इंटरनेट पर अपना शरीर बेचती हो', इस कमेंट से भड़की इंस्टाग्राम मॉडल, ऐसा जवाब दिया कि फैन्स करने लगे तारीफ

पुरुषों के कमेंट्स का मजाक उड़ाते हुए पैगी ने कहा कि आप लोग सोचते हैं कि मैं आपके हिसाब से रहूं। लेकिन मेरी नौकरी है। मेरी नौकरी की जो डिमांड है उसी के हिसाब से मैं काम कर रही हूं। इसमें आपका दखल क्यों। 

Los Angeles Instagram model Paige Woolen hitting back trollers kpn
Author
Los Angeles, First Published Dec 6, 2021, 5:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैलीफोर्निया. लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में रहने वाली इंस्टाग्राम मॉडल (Instagram Model) अपनी पोस्ट पर की गई गाली-गलौच से परेशान थी। जब भी वह कोई तस्वीर पोस्ट करती, कुछ यूजर्स उसपर भद्दे कमेंट्स करते थे। तब पैगी वूलन (Paige Woolen) नाम की इस मॉडल ने एक तरीका निकाला। उसने एक अलग अकाउंट बनाया। इसके बाद जो भी उसकी तस्वीरों पर गंदे कमेंट्स करता, उसका स्क्रीनशॉट लेकर दूसरे अकाउंट पर शेयर कर देती। मॉडल के इस तरीके से उसके फैन्स ने खूब तारीफ की।

पैगी अक्सर हॉट तस्वीरें करती है पोस्ट
पैगी अक्सर अपने अकाउंट्स पर अंडरवियर और स्विमसूट में पोज देती हुई तस्वीरें पोस्ट करती है, जिसके बाद कई लोग उसे भला बुरा कहते हैं। इससे परेशान होकर पैगी वूलन ने ऐसा तरीका निकाला। उसने कमेंट्स में कहा कि उसका जैसा काम है वह वैसी फोटो पोस्ट करती है। लेकिन उसकी नौकरी की वजह से किसी को उसे नीचा दिखाने का अधिकार नहीं है। पैगी के इंस्टाग्राम पर सैकड़ों फॉलोवर्स हैं। 

पैगी ने कहा, मुझे मॉडलिंग से प्यार है 
पैगी को मॉडलिंग से प्यार है। वह मॉडल बनना चाहती है। इसी की वजह से वह ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती है। लेकिन उसकी तस्वीरों को देखकर कई पुरुष फॉलोवर्स गंदे कमेंट्स करते हैं। कभी-कभी इस मॉडल को ट्रोल्स से सिर्फ गालियां मिलती हैं। इसकी वजह से कुछ दिनों तक तो मॉडल ने फोटो डालना भी बंद कर दिया था, लेकिन अब फिर से उसने कमबैक किया है। Instagram पेज @dudesinthedm पर उसके 72000 फॉलोवर्स हैं। इस अकाउंट पर वे उन पुरुषों के भेजे गए भद्दे मैसेज को शेयर करती है जिन्हें वह नहीं जानती।

"गिरी हुई और घटिया लड़की तक कहा"
पैगी बताती हैं कि ट्रोलर्स उन्हें गिरी हुई और घटिया लड़की तक कहते हैं। पैगी ने जवाब दिया, मैं अनडेटबल और लो क्लास की हूं। इस जवाब पर पैगी की काफी तारीफ की गई। एक यूजर ने लिखा, ये अकाउंट मुझे खुशी देता है। ये अकाउंट बताता है कि कुछ पुरुष एक महिला को लेकर क्या सोचते हैं। पैगी ने एक यूजर का मैसेज पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, मुझे आशा है कि आपका एक बेटा होगा। जब अन्य बच्चे आपकी तस्वीर देखते होंगे तो वे आपके बेटे को स्कूल में तंग करते होंगे। आपको ऐसी तस्वीरें पोस्ट नहीं करनी चाहिए। इसपर पैगी ने मजे लेते हुए जवाब दिया, ..और मुझे आशा है कि आपको गुर्दे की पथरी हो जाएगी। एक यूजर ने लिखा कि इंटरनेट पर आप अपना शरीर बेचती हैं। पैगी ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा,  आई लव मेन विदाउट द एन।

ये भी पढ़ें.

महिला ने विमान के अंदर बिल्ली को कराई Breastfeeding, क्रू मेंबर ने रोका तो ऐसा विवाद हुआ कि कहानी हो गई वायरल

Pakistan में मौत का तांडव: सैकड़ों लोगों ने श्रीलंकाई नागरिक को घेरकर मारा-हाथ पैर तोड़े, फिर जिंदा जलाया

मॉल के बीचो बीच खड़ी थी लड़की,ध्यान से देखने पर पता चला कि शरीर पर नहीं थे कपड़े-कराया था बॉडी पेंट

'मुझे पैदा ही क्यों होने दिया, मार देते..' लड़की ने मां के डॉक्टर पर लगाए आरोप, मिला करोड़ों रु का मुआवजा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios