Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shahrukh khan के साथ काम करने वाली पाकिस्तान के ये एक्ट्रेस क्यों हुई ट्रोल, एक शो पर हुआ विवाद

माहिरा खान एक प्रसिद्ध पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हमसफर और बिन रोए जैसे हिट प्ले में काम किया है। उन्होंने 2017 में रईस फिल्म में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। 

Pakistani actress Mahira Khan controversy over show Hum Kahan Ke Sachay Thay kpn
Author
Islamabad, First Published Dec 5, 2021, 9:32 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद (Islamabad). अपमानजनक शादियों को बढ़ावा देने (Promoting Abusive Marriages) वाले शो को लेकर पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) निशाने पर हैं। पाकिस्तानी एंकर ने उन्हें फटकार तक लगा दी। एंकर कंवल अहमद (Anchor Kanwal Ahmed) ने माहिरा खान के बारे में एक पोस्ट शेयर कर उनकी खिंचाई की और कहा कि अपमानजनक शादियों को बढ़ावा देने वाले शो में काम नहीं करना चाहिए। माहिर खान की शो, हम कहां के सच्चे थे और हमसफर को लेकर आलोचना की गई।

शाहरुख के साथ काम कर चुकी हैं माहिरा
माहिरा खान एक प्रसिद्ध पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हमसफर और बिन रोए जैसे हिट प्ले में काम किया है। उन्होंने 2017 में रईस फिल्म में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। लेकिन पाकिस्तान के शो को लेकर अब उनकी आलोचना की जा रही है। कंवल अहमद ने ट्विटर पर लिखा, अपमानजनक शादियों को बढ़ावा देने वाला शो। कंवल अहमद ने बीबीसी के एक शो में कहानी के बारे में बात करते हुए माहिरा खान की एक क्लिप शेयर की। वीडियो में माहिरा के हवाले से कहा गया, हम सिर्फ एक महिला के साथ मारपीट करते हैं, फिर उस महिला को उसके प्यार में पड़ने और उसे हीरो बनने के लिए नहीं दिखा सकते हैं।

कंवल अहमद ने कहा, माहिरा जानती है कि ऐसे शो से विवाद होगा, इसके बाद भी वह बार-बार ऐसे शो करती हैं। वह हमारे देश में एक महान अभिनेत्री और एक आइकन हैं। हम उनसे बहुत बेहतर की उम्मीद करते हैं। उनकी पोस्ट को 1500 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। एक यूजर ने लिखा, माहिरा खान जैसे लोग पैसे कमाने के लिए लोगों की भावनाओं से खेलते हैं। ऐसे लोगों का विरोध किया जाना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा, ये सही नहीं है कि कंवल खान माहिरा के सिर्फ दो शो के लिए उनके सभी कामों को नकार दें। उन्होंने कई अच्छे काम किए हैं। 

ये भी पढ़ें.

महिला ने विमान के अंदर बिल्ली को कराई Breastfeeding, क्रू मेंबर ने रोका तो ऐसा विवाद हुआ कि कहानी हो गई वायरल

Pakistan में मौत का तांडव: सैकड़ों लोगों ने श्रीलंकाई नागरिक को घेरकर मारा-हाथ पैर तोड़े, फिर जिंदा जलाया

मॉल के बीचो बीच खड़ी थी लड़की,ध्यान से देखने पर पता चला कि शरीर पर नहीं थे कपड़े-कराया था बॉडी पेंट

'मुझे पैदा ही क्यों होने दिया, मार देते..' लड़की ने मां के डॉक्टर पर लगाए आरोप, मिला करोड़ों रु का मुआवजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios