Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेट्रो में इस छोटी सी बात के लिए 2 महिला यात्री आपस में लड़ पड़ीं, तू-तू मैं-मैं करते वीडियो हुआ वायरल

मेट्रो में दो महिलाएं सीट के लिए उलझ गईं। इस बीच पहले से बैठे किसी यात्री ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो वायरल हो रहा है। वीडियो 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

women fight in delhi metro foe seat video goes viral apa
Author
New Delhi, First Published Aug 18, 2022, 9:27 AM IST

नई दिल्ली। मेट्रो में जिसे बैठने को सीट मिल जाए, वह उस दिन के लिए खुद को सफल मानता है। हर किसी की कोशिश रहती है कि ऑफिस से घर जाते समय या सुबह घर से ऑफिस जाते समय बस सीट मिल जाए, तो आज का आधा दिन सफल हो जाए। लोगों की जबरदस्त भीड़ के बीच जिस यात्री को सीट मिल जाती है, लोग उसे भाग्यशाली मानते हैं और वह बंदा खुद को धन्य मानता है। 

वैसे, मेट्रो में जिन्हें सीट नहीं मिलती, वे यह सोचकर संतोष कर जाते हैं कि आज शायद किस्मत अच्छी नहीं या फिर दिन ठीक नहीं। मगर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो सीट के लिए लड़ पड़ते हैं या कई ऐसे हैं, जो जरूरतमंदों को सीट नहीं देते, जबकि एडजस्ट करके बैठने के लिए जगह पर्याप्त हो सकती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं सीट के लिए मेट्रो में लड़ रही हैं। 

 

 

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो प्रतिभा शर्मा नाम के अकाउंट से पोस्ट हुआ है। इस छोटी वीडियो क्लिप में दो महिलाओं को सीट के लिए लड़ते देखा जा सकता है। इस बीच, कुछ लोगों ने इस पल को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि लेडिज सीट पर एक महिला पहले से बैठी हुई है, जबकि बगल की खाली सीट पर उसने अपना बैग रखा हुआ है। तभी दूसरी महिला आती है और बैठने के लिए जगह मांगती है, मगर पहले से बैठी महिला अपना बैग हटाने से इनकार कर देती है। 

मैडम जी को मेट्रो में बैग रखने के लिए भी सीट चाहिए 
हालांकि, दूसरी महिला नहीं मानी और थोड़ी सी जगह में बैठ गई। इस पर पहले से बैठी महिला ने कहा, मेरे ऊपर मत बैठो। दूसरी महिला सीआईएसएफ को बुलाने की बात कहती है, तो पहली को इससे भी फर्क नहीं पड़ता और स्पष्ट रूप से कह देती है कि हां बुला लो। वैसे बगल में बैठी एक अन्य महिला भी पहले वाली महिला से कहती है कि सीट रिजर्व रखने का कोई नियम नहीं है और दूसरे यात्रियों को बैठने के लिए जगह दे, अगर सीट खाली है तो, मगर पहली महिला उससे भ्ज्ञी उलझ जाती है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, मैडम जी को मेट्रो में बैग रखने के लिए भी सीट चाहिए। 

हटके में खबरें और भी हैं..

भगवान कृष्ण के जीवन से सीखने लायक हैं ये 10 बातें, अपनाए तो कभी नहीं होंगे निराश

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios