Asianet News HindiAsianet News Hindi

जंगली लुक में अजीबो-गरीब हरकतें करती दिखी यह एक्ट्रेस, इंटरनेट यूजर्स बोले- 'उर्फी से भी बड़ी नौटंकी आ गई'

टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वालीं एक्ट्रेस निया शर्मा आए दिन अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। इन एक्सपेरिमेंट्स की वजह से आए दिन उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में नजर आ रही हैं। हाल ही में शो के सेट से उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे जंगली गेटअप में अजीबो-गरीब हरकतें करती नजर आ रही हैं। वैसे तो निया ने यह गेटअप शो में अपनी परफॉर्मेंस के लिए अपनाया था पर वो अपनी हरकतों के लिए सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल की जा रही हैं।

कैमरे पर दिखाई वाइल्डनेस
इस वीडियो में निया क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। साथ ही निया ने अपने हेयर को मैसी लुक दिया है। साथ ही ब्लैक नेलपेंट भी कैरी की है। उनका यह ओवरऑल लुक काफी वाइल्ड था। इसके साथ ही निया ने मीडिया कैमरा के लिए पोज करते हुए अपनी वाइल्ड अदाएं भी दिखाई, जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

किसी ने कहा 'पागल' तो कोई बोला 'चुड़ैल'
सोशल मीडिया पर निया को इस कॉस्ट्यूम को देखने के बाद लोगों ने उन्हें न सिर्फ बुरी तरह ट्रोल किया, बल्कि कुछ यूजर्स ने तो उनकी तुलना उर्फी जावेद और राखी सावंत तक से कर दी। सोशल मीडिया पर वायरल निया के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'उर्फी के बाद एक और पागल आ गई।'  वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गरीबों की शकीरा।' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, 'चुडैल लग रही हो।' और एक अन्य यूजर ने कमेंट किया 'क्यों ऐसी हरकतें करते हो।'

और पढ़ें...

'आशिकी 3' के अलावा 100 करोड़ प्लस बजट वाली यह फिल्म भी कर रहे कार्तिक आर्यन, ये हैं 5 अपकमिंग फिल्में

इस वजह से पंकज त्रिपाठी को जेल में बिताने पड़े थे 7 दिन, 6 साल तक पत्नी ने संभाला था पूरा घर-परिवार

विराट-राहुल की खराब परफॉर्मेंस पर अनुष्का-अथिया को क्यों पड़ते हैं ताने, इस एक्ट्रेस ने बताई वजह

Video Top Stories