मथुरा में CM योगी ने 4 माह के बच्चे को अपने हाथों से खीर खिलाकर किया अन्नप्राशन, देखें वीडियो

यूपी के मथुरा में 201.16 करोड़ रुपए की 196 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 4 माह के बच्चे को अपने हाथों से पहली बार खिलाई खीर खिलाकर अन्नप्राशन किया।
 

| Dec 08 2021, 04:02 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

मथुरा: बुधवार को यूपी के मथुरा में विकास परियोजना का लोकार्पण और शिलान्यास करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 4 माह के बच्चे को अपने हाथों से पहली बार खिलाई खीर खिलाई। चार माह के बच्चे को खीर खिलाकर सीएम योगी ने अन्नप्राशन किया।  जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं यहीं मथुरा आया था तो हमने कहा था कि हमको मौका मिला तो यहां के दंगाइयों को ठीक कर देंगे। इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए सपा पर हमला बोला।

विपक्ष पर भी बोला हमला
कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने विकास के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि सरकार के विकास के प्रयासों को देखकर कुछ लोगों को अच्छा नही लगता है, जो लोग माफियाओं, दंगाइयों के सरपरस्त बने रहे, वे लोग इस विकास को देख नहीं सकते। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव व प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना के समय न कांग्रेस थी और न सपा थी। उन्होंने कहा कि ये लोग आइसोलेशन में थे। अब चुनाव की आहट पर ये लोग फिर बाहर निकले हैं। उन्होंने मथुरा की जनता से कहा कि ये लोग जब यहां आएं तो इनसे कहना कि अभी कुछ साल और आइसोलेशन में रह लो, अभी कोई जरूरत नहीं है।

'बबुआ और अब्बाजान की सरकार होती तो राम सेवकों पर गोली चलवा देते'
मथुरा की जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं यहीं मथुरा आया था तो हमने कहा था कि हमको मौका मिला तो यहां के दंगाइयों को ठीक कर देंगे। इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए सपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि क्या ये समाजवादी कांग्रेस होते तो क्या राममंदिर बन पाता? उन्होंने कहा कि आज हमने आस्था का सम्मान किया है। इसके बाद उन्होंने मंच से कहा कि बबुआ की तो बात ही नहीं करना है, अगर बबुआ और अब्बाजान की सरकार होती तो राम सेवकों पर गोली चलवा देते।

Read more Articles on